ताज़ा खबर
 

Motorola Edge S लॉन्च, ये है स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला 5G फोन, जानें कीमत और फीचर्स

Motorola Edge S मोबाइल को लॉन्च कर दिया है और यह क्वालकॉम के नए प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 870 के साथ आने वाला पहला 5G स्मार्टफोन है। इसे अभी चीन में लॉन्च किया है और जल्द ही भारत समेत दूसरे देशों में भी लॉन्च किया जाएगा।

Motorola Edge S launch, motorola edge s price in india, worlds first phone with comes snapdragon 870, Motorola Edge S launch 5G Phone, budget 5G phone, motorola edge s india launch date, Motorola budget 5G Phone,Motorola Edge S 5G फोन। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Motorola Edge S price : Motorola Edge S को लॉन्च कर दिया है और यह क्वालकॉम के नए प्रोसेसर स्नैपड्रेगन 870 के साथ आने वाला पहला 5G स्मार्टफोन है। इस फोन में 6.7 इंच आईपीएस एलडीडी डिस्प्ले दिया है और इसमें 5000 एमएएच की मजबूत बैटरी दी गई है। इसमें बैक पैनल पर 64 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Motorola Edge S की कीमत
Motorola Edge S को अभी चीन में लॉन्च किया है और इसकी कीमत 1999 युआन (लगभग 22,590 रुपये) है। इस कीमत में 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी मिलती है। जबकि 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल मेमोरी के लिए 27070 रुपये से 31 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे। यह फोन तीन कलर वेरियंट में उपलब्ध है, जो emerald light, snow और mist हैं। इसे अन्य बाजारों में कब तक लॉन्च किया जाएगा उसकी जानकारी कंपनी ने नहीं दी है।

Motorola Edge S स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला एज एस में 6.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले और फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। यह डिस्प्ले 90 हर्ट्ज और HDR10 को सपोर्ट करता है। इस फोन में मल्टीटास्क के लिए स्नैपड्रेगन 870 प्रोसेसर और 8जीबी तक रैम मिल सकती है।

Motorola Edge S अन्य फीचर्स
मोटोरोला के इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है , जो 20वाट के फास्ट चार्जर के साथ आती है। इसमें साइड माउंडेट फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। साथ ही इसमें 3.5 एमएम का जैक दिया है। यह फोन IP52 रेटिंग के साथ आता है जिससे यह पानी की बौझारों को आसानी से झेल सकता है और उसके बाद भी खराब नहीं होगा।

Motorola Edge S कैमरा
मोटोरोला एज एस (Motorola Edge S) में कैमरा सेटअप की बात करें तो सामने की तरफ डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसमें एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा और दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। बैक पैनल की बात करें तो इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और सेंकेंडरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जो एक अल्ट्रावाइड कैमरा है। इसमें एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है और एक 3D Time-of-Flight सेंसर्स है। साथ ही इसमें डुअल एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। यह फोन 4के वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

Next Stories
1 Sony Xperia Pro लॉन्च, इसमें है 5G, स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 4K HDR डिस्प्ले, जानें कीमत
2 Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro के बारे में मिली ये नई जानकारी, इस सीरीज में होगी इतनी रैम व स्टोरेज
3 चीन के साथ विवाद पर जयशंकर ने कहा- गलत हरकत बर्दाश्त नहीं, संबंध सुधारने के बताए 8 रास्ते
ये पढ़ा क्या?
X