ताज़ा खबर
 

Motorola Edge Plus भारत में लॉन्च, मिलेगा 108MP कैमरा और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर, जानें ऑफर्स, कीमत और फीचर्स

Motorola Edge Plus Price, latest smartphone: मोटोरोला एज प्लस भारत में लॉन्च। 108MP Camera Phone की बिक्री होगी Flipkart पर। जानें लॉन्च ऑफर्स, कीमत और खासियतें।

Motorola Edge Plus Features: जानें, मोटोरोला एज प्लस के बारे में (फोटो- मोटोरोला डॉट इन)

Motorola Edge Plus Price, latest smartphone: हैंडसेट निर्माता कंपनी Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola ने भारत में अपने पहले 108MP कैमरा सेंसर वाले स्मार्टफोन मोटोरोला एज प्लस को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस फ्लैगशिप फोन में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। आइए अब आपको फोन की अन्य खूबियां, लॉन्च ऑफर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Motorola Edge Plus Features

सिंगल-सिम (नैनो) वाले इस फ्लैगशिप फोन में 6.7 इंच फुल-एचडी+ एंडलेस एज डिस्प्ले है, रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। यह फोन एचडीआर10+ सपोर्ट के साथ आता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो स्मार्टफोन Android 10 पर काम करता है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 650 जीपीयू और 12 जीबी एलपीडीडीआर5 रैम है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिली है।

फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए फोन में 256 जीबी स्टोरेज (यूएफएस 3.0) है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव नहीं है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5जी, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, वाई-फाई 6, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है।

बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में 5,000 mAh की बैटरी जान फूंकने का काम करती है, यह 18 वॉट फास्ट चार्जिंग, 18 वॉट वायरलेस चार्जिंग और 5 वॉट रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन की लंबाई-चौड़ाई 161.1×71.4×9.6 मिलीमीटर और वज़न 203 ग्राम है।

Motorola Edge Camera

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 108MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8 है। 117 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ 16MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा सेंसर है। 8MP टेलीफोटो कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.4 और टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा, अपर्चर एफ/2.0 है।

Motorola Edge Plus Price in India

मोटोरोला एज प्लस का सिंगल वेरिएंट उतारा गया है जो 12 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट से लैस है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस मॉडल का दाम 74,999 रुपये तय किया गया है।

फोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, Smoky Sangria और थंडर ग्रे। Motorola Edge Plus Flipkart और प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर 26 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फोन के लिए प्री-बुकिंग शुरू हो गई है।

Motorola Edge Plus Launch Offers

मोटोरोला एज प्लस के साथ मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर फ्लैट 7500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। बता दें कि समान राशि का कैशबैक ऑफलाइन भी ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर मिलेगा। इंस्टेंट डिस्काउंट और कैशबैक ईएमआई और नॉन-ईएमआई ट्रांजेक्शन पर वैलिड होगा।

COVID-19 India Tracker Live: भारत में बढ़े Corona संक्रमित मरीज, ऐसे पाएं आधिकारिक जानकारी

Redmi Note 9 Pro की सेल आज Amazon पर, ऐसे पाएं 1000 रुपये तक का डिस्काउंट, जानें ऑफर्स और खासियतें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Huawei Y9s की बिक्री इन ऑफर्स के साथ हुई भारत में शुरू, जानें खूबियां और कीमत
2 अब Flipkart पर भी मिलेगा 64MP कैमरे वाला यह दमदार Redmi फोन, जानें जरूरी डिटेल्स
3 Redmi Note 9 Pro की सेल आज Amazon पर, ऐसे पाएं 1000 रुपये तक का डिस्काउंट, जानें ऑफर्स और खासियतें