Moto Z2 Play लॉन्च, लॉन्चिंग ऑफर में नो कॉस्ट EMI के अलावा मिल रहा 100GB डेटा फ्री - Moto Z2 Play Launch Date in India: Know Price, Specification, Features and Release date - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Moto Z2 Play लॉन्च, लॉन्चिंग ऑफर में नो कॉस्ट EMI के अलावा मिल रहा 100GB डेटा फ्री

Moto Z2 Play launch: मोटोरोला कुछ मोटो मोड्स पर 50 फीसदी का डिस्काउंट भी दे रही है।

moto z2 play में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto Z2 play आज (8 जून) भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन मोटो मोड्स के साथ लॉन्च किया है। मोटो मोड्स में कंपनी ने जेबीएल साउंड बूस्ट 2, मोटो टर्बो पावर पैक, मोटो गेमपैड और मोटो का वायरलेस चार्जर शामिल है। लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसके साथ कंपनी जियो यूजर्स को 100GB 4G डेटा फ्री दे रही है। इसके अलावा कंपनी कुछ मोटो मोड्स पर 50 फीसदी का डिस्काउंट भी दे रही है। इस फोन की प्री बुकिंग आज (8 जून) से लेकर 14 जून तक की जा सकती है। 15 जून से यह सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसकी प्री बुकिंग फ्लिपकार्ट के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स पर भी की जा सकती है। वहीं मोटोरोला ने कहा है कि नए मोटो मोड्स इस साल के आखिर तक भारत में सेल के लिए उपलब्ध होंगे। वहीं बजाज फाइनैंस और होमक्रेडिट फाइनैंस कंपनियां इस फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन दे रही हैं। यह स्मार्टफोन मोटो वॉयस असिसटेंट के साथ आएगा। इस फोन की कीमत 27,999  रुपये है।

फोन के फीचर्स की बात करें तो  Moto Z2 Play में 5.5-इंच का फुल-एचडी (1080×1920 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिसप्ले दी गई है। जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। मोटो जेड 2 प्ले में 2.2गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। मोटो जेड 2 प्ले  में  4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। मोटो जेड 2 प्ले की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB (2048GB) तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए मोटो जेड2 प्ले में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। यह लेजर और डुअल ऑटोफोकस लेंस के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए मोटो जेड प्ले में 3,000 mAH की बैटरी दी गई है।

Moto Z2 Play वाटर प्रूफ है और इसमें नैनो कोटिंग का इस्तेमाल किया गया है। यह 5.99 मिलीमीटर मोटा है। नया मोटो जेड प्ले पुराने मोटो मॉड्स सपोर्ट करेगा। यह नए मॉड्स को भी सपोर्ट करेगा जिन्हें इसके साथ लॉन्च किया गया है। नए मोटो मॉड्स में मोटो पावर बैंक है जो 2,200 mAH की बैटरी पावर के साथ आता है। इसके अलावा एक टर्बो पावर पैक मोटो मॉड भी जो 3,490mAH की बैटरी पावर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा मोटोरोला ने वायरलेस चार्जिंग स्टाइल शेल, जेबीएल साउंडबूस्ट 2 Moto मॉड को भी लॉन्च किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App