scorecardresearch

7700mAh बैटरी वाला Moto Tab G62 भारत में 17 अगस्त को होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स का चला पता

Moto Tab G62 टैबलेट Lenovo Tab M10 Plus 3rd Gen का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। जानें इसके बारे में…

7700mAh बैटरी वाला Moto Tab G62 भारत में 17 अगस्त को होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स का चला पता
Moto Tab G62 में 10.6 इंच IPS LCD स्क्रीन दी गई है जो 2K रेजॉलूशन के साथ आती है।

Motorola भारत में अपना नया टैबलेट लॉन्च करने के लिए तैयार है। Moto Tab G62 कंपनी का आने वाला टैबलेट है और इसे भारत में 17 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला के इस टैबलेट में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया गया है। फ्लिपकार्ट पर मोटो के इस फोन के लिए माइक्रो-साइट बना दी गई है और आने वाले मोटो टैब जी62 के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि भी हो गई है। माइक्रो-साइट से खुलासा हुआ है कि डिवाइस के बैक पैनल में ड्यूल-टोन डिजाइन मिलेगी। मोटो टैब में 7700mAh की बैटरी दी जाएगी। आपके बताते हैं मोटो टैब जी62 की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

Moto Tab G62 Specifications

आने वाले मोटो टैबलेट में 10.6 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो 2K रेजॉलूशन ऑफर करती है। इस टैबलेट में एक स्पेशल रीडिंग मोड मिलेगा और आई प्रोटेक्शन मोड के लिए यह TUV सर्टिफाइड भी है। मोटो टैब जी62 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 610 GPU दिया गया है। ओप्पो पैड एयर और एलजी अल्ट्रा टैब में भी इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

मोटो टैब G62 में ऐंड्रॉयड 12 प्री-लोडेड आएगा। यह डिवाइस Google Kids Space और Entertainment स्पेस जैसे फीचर्स के साथ आता है। आने वाले मोटो टैबलेट में 7700mAh की बैटरी दी गई है और यह 20W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट करती है। इस टैबलेट में क्वाड-स्पीकर सेटअप दिया गया है जो डॉल्बी एटमस सपोर्ट करता है। इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक सपोर्ट भी मिलेगा।

मोटो टैब जी62 टैबलेट LTE और WiFi ओनली के दो वेरियंट में आता है। इसमें स्लीक मेटल डिजाइन है जो ड्यूल-टोन फिनिश के साथ आता है। माइक्रोसाइट से टैबलेट के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है, जिससे यह पता चलता है कि मोटो टैब जी62 टैबलेट Lenovo Tab M10 Plus 3rd Gen का रीब्रैंडेड वर्जन होगा। लेनोवो के टैबलेट को पिछले साल लॉन्च किया गया था।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट