ताज़ा खबर
 

Moto G7, G7 Plus और Z4 में हो सकती हैं ये खूबियां, स्‍पेसिफिकेशंस लीक!

मोटो जी7 में स्नैपड्रैग्न 660 SoC प्रोसेसर 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ लॉन्च होगा। वहीं मोटो जी7 प्लस में माना जा रहा है कि स्नैपड्रैग्न 700 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

motorolaमोटोरोला के जी7 और जी7 प्लस के स्पेशीफिकेशंस हुए लीक।

स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला जल्द ही अपने मिड रेंड के स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। ये स्मार्टफोन MOTO G सीरीज के होंगे और अगले साल की शुरुआत में बाजार में आ सकते हैं। इसके साथ ही मोटोरोला अपनी Z सीरीज के नेक्सट जेनरेशन फोन्स भी अगले साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी इन फोन्स के भारतीय बाजार में लॉन्च होने में वक्त बाकी है, लेकिन इन फोन की तकनीक की जानकारी लीक हो गई है। इस लीक जानकारी के अनुसार, Z सीरीज का मोटो Z4 Qualcomm Snapdragon 8150 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। यहां ये बात ध्यान देने वाली है कि फिलहाल बाजार में Z सीरीज को जो फोन हैं, उनमें Snapdragon 835SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो कि आउटडेटिड है।

Moto G7 और Moto G7 Plus की जानकारी लीकः ट्विटर बेस्ड एक टिपस्टर एंड्री यातिम के एक ट्वीट के अनुसार, मोटो जी7 में स्नैपड्रैग्न 660 SoC प्रोसेसर 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ लॉन्च होगा। वहीं मोटो जी7 प्लस में माना जा रहा है कि स्नैपड्रैग्न 700 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4 जीबी/6 जीबी की रैम और 64 जीबी का स्टोरेज स्पेस मिलेगा। इनके अलावा ये दोनों फोन ड्यूल कैमरा और रियर पर मॉड्यूल और 2 लैंस के साथ आएंगे। बताया जा रहा है कि इन फोन्स में वाटरड्रॉप नोच दिया जाएगा और बॉटम में थिकर चिन होगा।

Moto Z4 के स्पेसिफिकेशंसः इस फोन में जैसा कि ऊपर बताया गया है कि प्रोसेसर Snapdragon 8150 Soc का इस्तेमाल होगा और इसके अलावा 6 जीबी की रैम और 128 जीबी स्टोरेज स्पेस मिलेगा। इसके अलावा इन फोन्स से संबंधित ये ही जानकारी सामने आयी है। उम्मीद है कि जल्द ही इन फोन्स से जुड़ी कुछ और जानकारी भी सामने आएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कहीं आपके फोन में भी तो इंस्‍टॉल नहीं ये 13 एप्‍स? बैंक डिटेल्‍स हो सकती हैं चोरी
2 BSNL ने 78 रुपये वाले वाउचर में किया बदलाव, अब 10 दिन तक रोज मिलेगा इतना डेटा
3 फेसबुक ने लॉन्च किया टाइम मैनेजमेंट टूल, सोशल मीडिया पर ज्यादा वक्त बिताया तो भेजेगा अलर्ट