ताज़ा खबर
 

Motorola ने 29 हजार रुपये में लॉन्च किया ये फोन, इसमें है सैमसंग के 1 लाख रुपये वाले फोन का फीचर

Moto G Stylus 5G Price and Specifications: Motorola ने नया स्मार्टफोन पेश किया है, जिसकी कीमत 30 हजार रुपये से कम है और इसमें सैमसंग गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा का फीचर दिया गया है, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये से अधिक है।

Moto G Stylus 5G लॉन्च। (फोटोः मोटोरोला वेबसाइट)

Moto G Stylus 5G Price and Specifications: Motorola ने अपना नया 5जी स्मार्टफोन Moto G Stylus 5G लॉन्च कर दिया है। यह आकर्षक लुक और कई अच्छे फीचर्स के साथ आता है। इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा, स्टायलस पेन और क्वालकॉम का प्रोसेसर दिया गया है। स्टायलस पेन की मदद से स्क्रीन पर लिखा जा सकता है।

Moto G Stylus का 4जी वर्जन बीते साल लॉन्च किया गया था, लेकिन इस बार कंपनी ने सिर्फ 5जी ही नहीं बल्कि कई अन्य बदलाव किए हैं। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन के बारे में। (इसे भी पढ़ेंः सैमसंग ए72 मिल रहा है सस्ता, जानें ऑफर)

Moto G Stylus के स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का एलसीडी फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और इसका रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है। इस फोन में 6 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5जी के साथ आता है। (इसे भी पढ़ेंः 6000 mAh बैटरी, Fast चार्जर और 64MP कैमरे वाला Samsung M31s मिल रहा है सस्ता)

यह फोन एंड्ऱॉयड 11 आधारित माय यूएक्स स्किन पर काम करता है। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 10 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आती है। इसमें चार्जिंग के लिए टाइप सी यूएसबी पोर्ट दिया है। साथ ही इसमें ऑडियो केबल के लिए 3.5 एमएम का जैक दिया गया है। (इसे भी पढ़ेंः भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस का नया और कम कीमत का 5जी फोन)

Moto G Stylus 5G के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और यह f/1.7 अपर्चर के साथ आता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है और f/2.2 लेंस दिया है। इसमें एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूट दिया है और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। (इसे भी पढ़ेंः Nokia ने लॉन्च किया बजट फोन)

मोटोरोला का यह फोन अमेरिका में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 399 अमेरिकी डॉलर (करीब 29,121 रुपये ) है। हालांकि यह भारत में कब लॉन्च होगा, उसकी जानकारी नहीं दी गई है।

Next Stories
1 कर्व्ड डिस्प्ले वाला OnePlus 8 Pro हुआ सस्ता, जानें क्या है नई कीमत
2 Royal Enfield Bullet के पास पहुंच गए हैं घटकर Samsung के इस फोन के दाम, जानें EMI पर खरीदने का ऑफर
3 Realme, OPPO, Vivo जैसे ब्रांड दे रहे हैं 8GB रैम वाले फोन, 16,999 रुपये है शुरुआती कीमत
ये पढ़ा क्या?
X