ताज़ा खबर
 

Moto G 5G Price Cut: 19 हजार रुपये से कम में खरीदें ये 5G फोन, और भी डिस्काउंट पाने का मौका

Motorola ने अपने Moto G 5G स्मार्टफोन की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती कर दी है। इतना ही नहीं इस महीने होने वाली Flipkart Sale में इस फोन पर एक्सट्रा 10 प्रतिशत डिस्काउंट भी मिलेगा।

Moto G 5G, 5G, Android, Moto G 5G price cut, flipkart sale, Moto G 5G get massive discount, Moto G 5G specification,Moto G 5G की कीमतों में कंपनी ने की कटौती।

Moto G 5G New price: अगर आप इस साल की शुरुआत ही नए 5G फोन के साथ करना चाहते हैं लेकिन आपका बजट 20 हजार रुपये से कम है तो घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि Motorola ने अपने एक फोन की कीमत 2 हजार रुपये घटाकर 18,999 रुपये कर दी है। साथ ही 20 जनवरी से शुरू होने जा रही सेल के दौरान इस फोन पर एक्सट्रा 10प्रतिशत डिस्काउंट पाया जा सकता है।

Moto G 5G smartphone को भारत में कुछ समय पहले ही 20,999 रुपये में लॉन्च किया था और एक महीने बाद ही इसकी कीमत में 2 हजार रुपये की कटौती कर दी है। मोटोरोला ने फोन में Qualcomm SM7225 Snapdragon 750G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो दमदार प्रोसेसर है। बताते चलें कि यह फोन 4K वीडियो भी शूट कर सकता है।

ऐसे पाएं एक्सट्रा डिस्काउंट
ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट इस महीने 20 जनवरी से अपनी Flipkart Big Saving Days Sale की शुरुआत करने जा रही है। इस सेल में HDFC बैंक कार्ड होल्डर को 10प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट प्राप्त होगा। ऐसे में इस फोन को बेहद ही सस्ती कीमत में खरीदा सकता है।

Motorola Moto G 5G specifications
Motorola के Moto G 5G में 6.7 इंच का LTPS IPS LCD डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x2400 पिक्सल है। यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस है। साथ ही कंपनी ने इसमें दमदार 5000 एमएएच की बैटरी दी है, 20W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह किफायती 5जी फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। यह दो कलर वेरियंट में उपलब्ध है, जो Volcanic Gray और Frosted Silver हैं।

Motorola Moto G 5G Camera
Motorola Moto G 5G में कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा दिया है। बैक पर प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो एक अल्ट्रावाइड लेंस है और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है, जो मैक्रो लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

Next Stories
1 WhatsApp ने आगे बढ़ाई नई पॉलिसी लागू करने की तारीख, लेकिन गूगल सर्च में दिखा यूजर्स का नंबर
2 Whatsapp Privacy Policy पर फिलहाल रोक, यूजर्स के विरोध पर कंपनी का फैसला
3 OPPO A93 5G लॉन्च, इसमें हैं चार कैमरे और 5,000 mAh की बैटरी, जानें कीमत
ये पढ़ा क्या?
X