ताज़ा खबर
 

48MP कैमरा वाले Moto E7 Plus भारत में लॉन्च, इन स्मार्टफोन्स को देगा टक्कर

Moto E7 Plus Features: भारत में लॉन्च हुआ Motorola ब्रांड का लेटेस्ट स्मार्टफोन। Flipkart पर होगी बिक्री, जानें कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Moto E7 Plus Moto E7 Plus Price in India के बारे में जानें (फोटो- मोटोरोला)

Smartphones under 10000: हैंडसेट निर्माता कंपनी Motorola ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto E7 Plus को लॉन्च कर दिया है। इस बजट स्मार्टफोन की कुछ अहम खासियतों की बात करें तो मोटो ई7 प्लस में 5000 mAh Battery जान फूंकने के लिए दी गई है। भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन की सीधी भिड़ंत Redmi 9 Prime के अलावा Samsung Galaxy M11 और Realme Narzo 20 से होगी।

Moto E7 Plus Specifications: सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले की बात करें तो डुअल-सिम (नैनो) वाला मोटो ई7 प्लस स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित न्यूनतम कस्टमाइज़ेशन के साथ चलता है। फोन में 6.5 इंच एचडी+ मैक्स विजन डिस्प्ले है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 610 जीपीयू है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

कनेक्टिविटी: फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई बी/जी/एन, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

बैटरी क्षमता: इस Motorola Phone में 5,000 mAh की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है और यह 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। दावा किया गया है की फोन सिंगल चार्ज में दो दिनों तक चलता है। फोन का वज़न 200 ग्राम है।

Moto E7 Plus Camera

कैमरा सेटअप की बात करें तो मोटो ई7 प्लस में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, अपर्चर एफ/1.7 है। साथ में 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा सेंसर है, अपर्चर एफ/2.4 है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है,अपर्चर एफ/2.2 है।

Poco X3 vs Realme 7 Pro: 64MP कैमरे वाला कौन सा मिड-रेंज़ फोन है ज्यादा दमदार, जानें

एन्हांस्ड फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए, मोटो ई7 प्लस में नाइट विजन मोड के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) ऑप्शन जैसे ऑटो स्माइल कैप्चर, स्मार्ट कंपोज़िशन, शॉट ऑप्टिमाइज़ेशन, पोर्ट्रेट मोड और स्पॉट कलर सहित कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। टाइमलैप्स और स्लो मोशन वीडियो कैप्चर करने के लिए हाई-रेज़ जूम और हाइपरलैप प्लस स्लो-मोशन वीडियो फीचर भी है।

Moto E7 Plus Price in India

मोटो ई7 प्लस के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, मिस्टी ब्लू और ट्विलाइट ऑरेंज। फोन का सिंगल वेरिएंट उतारा गया है जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है और इस मॉडल की कीमत 9499 रुपये तय की गई है। उपलब्धता की बात करें तो मोटो ई7 प्लस की पहली सेल 30 सितंबर दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Poco X3 vs Realme 7 Pro: 64MP कैमरे वाला कौन सा मिड-रेंज़ फोन है ज्यादा दमदार, जानें
2 4 कैमरों वाला Nokia 3.4 हुआ लॉन्च, Nokia 2.4 से भी उठा पर्दा, जानें कीमत और बेस्ट फीचर्स
3 Jio 399 vs Airtel 499 Postpaid Plan: किस कंपनी के प्लान में आपको होगा ज्यादा फायदा, जानें
यह पढ़ा क्या?
X