ताज़ा खबर
 

मोटो ई-4 के फीचर्स और कीमत इंटरनेट पर हुए लीक, जानिए इस नए स्मार्टफोन में क्या हो सकता है खास

इंटरनेट पर लीक हुई जानकारी के अनुसार मोटो ई-4 में आठ मेगापिक्सल का ऑटोफोकस प्राइमरी कैमरा होगा।
लीक के अनुसार मोटो ई-4 में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय मोटो के नए फोन मोटो ई-4 के फीचर्स इत्यादि की जानकारी लॉन्चिंग से पहले ही इंटरनेट पर लीक हो गई है। कनाडा के टेक टिप्सटर रोलांड क्वांड अनुसार कनाडा में मोटो ई-4 का दाम करीब 249.99 कनाडाई डॉलर (करीब 12 हजार रुपये) हो सकता है। रोलांड के अनुसार मोटो ई-4 17 जुलाई से कनाडा पहुंचना शुरू हो जाएगा। रोलांड ने मोटो ई-4 के फीचर्स की विस्तृत जानकारी ट्विटर पर पोस्ट की है।

रोलांड के अनुसार मोटो ई-4 लूनर ग्रे कलर में लॉन्च होगा। इसमें पांच इंच का 720X1280 पिक्सल वाला आईपीएस एलसीडी एचडी डिस्प्ले होगा। फोन के डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 294 पीपीआई होगी। मोबाइल की स्क्रीन पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 लगा होगा। मोटो ई-4 में 1.25 गीगाहर्ट्ज का क्वाड-कोर मेडियाटेक MT6737M प्रोसेसर और माली-T720MP2 जीपीयू होगा। फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा। माइक्रोस्टोरेज को एक्सटर्नल माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

रोलांड के अनुसार मोटो ई-4 में आठ मेगापिक्सल का ऑटोफोकस प्राइमरी कैमरा होगा। फोन में जियो टैगिंग, पैनोरमा और एचडीआर भी होंगे। कैमरे के रीयर कैमरा 30 एफपीएस 720 पी एचडी वीडियो शूट कर सकेगा। मोबाइल का फ्रंट कैमरा पांच मेगापिक्सल को होगा। एंड्रायड 7.1 नौगट 港股开户 आधारित मोटो ई-4 में 2800 एमएएच लियान बैटरी होगी। मोटो ई-4 में वाई-फाई, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, ए-जीपीएस, ग्लॉनऐस, माइक्रोयूएसी 2.0 और 3.5 एमएम हेडसेट जैक होंगे। लीक हुई जानकारी के अनुसार फोन की एनएफसी कनेक्वटिविटी अलग-अलग देशों में भिन्न-भिन्न हो सकती है।

विनफ्यूचर डॉट डीई पर लीक हुई हुई जानकारी के अनुसार मोटो ई-4 के साथ ही मोटो ई-4 प्लस भी आएगा। मीडिया में लीक हुई जानकारी के अनुसार मोटो ई-4 प्लस में 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले, 3 जीबी रैम, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 5000 एमएएच बैटरी होगी।

मशहूर अमेरिकी मोबाइल कंपनी मोटोरोला ने स्मार्टफोन बाजार में पिछड़ने के बाद अपना कारोबार गूगल को बेच दिया था। गूगल के मालिकाने हक में मोटोरोला ने साल 2013 में मोटो सीरीज के फोन लॉन्च करने शुरू किए। इस सीरीज को स्मार्टफोन बाजार में मिली सफलता के बाद लेनोवो ने मोटोरोला को खरीद लिया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.