scorecardresearch

50 घंटे के प्लेटाइम वाले Mivi DuoPods F50 ईयरबड्स भारत में लॉन्च, दाम सिर्फ 999 रुपये

Mivi DuoPods F50 मेटैलिक फिनिश के साथ आते हैं और IPX4 रेटिंग सर्टिफाइड हैं। जानें इनमें क्या है खास…

50 घंटे के प्लेटाइम वाले Mivi DuoPods F50 ईयरबड्स भारत में लॉन्च, दाम सिर्फ 999 रुपये
Mivi DuoPods F50 ईयरबड्स में 10 मीटर तक की कनेक्टिंग रेंज मिलती है।

Mivi ने देश में अपने नए किफायती ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। Mivi Duopods F50 TWS ईयरबड्स को स्टेम शेप डिजाइन में उपलब्ध कराया गया है। इनमें प्लास्टिक ईयरटिप्स मिलते हैं। डुओपॉड्स एफ50 को लेकर मीवी का दावा है कि इनसे चार्जिंग केस के साथ 50 घंटे तक का प्ले टाइम मिलेगा। ये ईयरफोन स्लीक मेटैलिक फिनिश ऑफर करते हैं। फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के लिए इन ईयरबड्स में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

Mivi DuoPods F50 Price in india

मीवी के नए डुओपॉड्स एफ50 को लिमिटेड पीरियड के लिए फ्लिपकार्ट पर 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि, अभी कंपनी ने रेगुलर प्राइस नहीं बताया है। इन्हें ब्लैक, ब्लू,पिंक और व्हाइट कलर में लिया जा सकता है।

Mivi DuoPods F50 Features

नए डुओपॉड्स में बेहतर साउंड क्वॉलिटी के लिए 13mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। डिवाइस 10 मीटर तक की रेंज ऑफर करती है। इसे चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग केबल साथ मिलती है। कंपनी का कहना है कि 1 घंटे में ही ये ईयरबड्स फुल चार्ज हो जाते हैं।

इन ईयरबड्स से 8.5 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलने की बात कंपनी ने कही है। मीवी डुओपॉड्स को लेकर कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ 50 घंटे तक का प्लेटाइम मिलेगा। इनमें PNC नॉइज़ कैंसिलेशन फीचर मिलता है जिससे अनचाहा बैकग्राउंड नॉइज़ दूर करने में मदद मिलती है। इसमें ड्यूल माइक सिस्टम दिया गया है। मीवी का कहना है कि सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिल जाएगा।

मीवी डुओपॉड्स एफ50 मेटैलिक फिनिश के साथ आते हैं और IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस ऑफर रेटिंग ऑफर करते हैं। इनमें वॉल्यूम, म्यूज़िक और कॉल के लिए टच कंट्रोल सपोर्ट है। इनमें Google Assistant और Siri सपोर्ट भी है।

याद दिला दें कि मीवी ने हाल ही में भारत में S16 और S24 साउंडबार लॉन्च किए हैं। इन दोनों साउंडबार में Aux, ब्लूटूथ 5.1, माइक्रोएसडी कार्ड, TF/USB जैसे कई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट