ताज़ा खबर
 

Micromax IN Note 1 और Micromax IN 1b इन शानदार फीचर्स के साथ हुए लॉन्च, कीमत 6,999 रुपये से शुरू

micromax new mobile: भारत में लॉन्च हुई माइक्रोमैक्स इन सीरीज़। Micromax IN Note 1 और Micromax IN 1b की भारत में कीमत और फीचर्स के बारे में जानें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की Flipkart पर होगी इन स्मार्टफोन्स की बिक्री। जानें सेल तारीख।

Micromax IN seriesMicromax IN Note 1 और Micromax IN 1b के बारे में जानें

Micromax IN series: हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने भारत में अपनी नई सीरीज़ के साथ शानदार वापसी की है। इस नई सीरीज के दो लेटेस्ट स्मार्टफोन्स उतारे गए हैं Micromax IN Note 1 और Micromax IN 1b। अहम खासियतों की बात करें तो दोनों ही माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन्स स्टॉक एंड्रॉयड का अनुभव प्रदान करेंगे।

मार्केट में ये दोनों स्मार्टफोन्स इनफिनिक्स और रियलमी ब्रांड के रियलमी 6 को टक्कर देंगे। Micromax का दावा है की फोन में ग्राहकों को कोई भी ब्लोटवेयर नहीं दिखाई देंगे। इसके अलावा कंपनी ने वादा किया है की ग्राहकों को 2 सालों तक नियमित रूप से सॉफ्टवेयर अपडेट्स दिए जाएंगे।

Micromax IN Note 1 Specifications

सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले: ये लेटेस्ट मोबाइल फोन स्टॉक एंड्रॉयड पर काम करता है और इसमें 6.67 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले,

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: माइक्रोमैक्स इन नोट 1 में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज है।

बैटरी क्षमता: 5,000 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है और यह 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। बता दें की हैंडसेट रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी करता है।

कैमरा डिटेल्स: फोन के पिछले हिस्से में क्वाड रियर कैमरा सेटअ दिया गया है, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरा सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

Micromax In 1b Specifications

सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले: ये मोबाइल भी स्टॉक एंड्रॉयड पर ही चलता है और इस Budget Smartphone में ग्राहकों को 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: इस बजट फोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक स्टोरेज है।

कैमरा डिटेल्स: फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसका प्राइमरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का।

बैटरी क्षमता: Micromax In 1b में 5000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है और यह 10 वॉट स्टैंडर्ड चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Micromax In Note 1 Price in India

भारतीय बाजार में माइक्रोमैक्स एन नोट 1 के 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये तय की गई है। वहीं, इस फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़ें- Kaun Banega Crorepati 02 November Episode: सौरभ कुमार साहू नहीं दे पाए 50 लाख के इस सवाल का जवाब, क्या आप जानते हैं जवाब?

Micromax In 1b Price in India

इस Micromax Mobile फोन के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 6,999 रुपये तय किया गया है। वहीं, इस स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 7,999 रुपये में बेचा जाएगा।

ये भी पढ़ें- Airtel मचा रही धूम, मुकेश अंबानी की Reliance Jio से इस मामले में निकली आगे

उपलब्धता की बात करें तो दोनों ही माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन्स की बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर होगी। इन Micromax Phones की बिक्री 24 नवंबर से शुरू होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Realme Festive Days Sale का आखिरी दिन, 4000 रुपये तक सस्ते मिल रहे Realme 6 समेत ये स्मार्टफोन्स
2 सौरभ कुमार साहू ने दिया 50 लाख के इस सवाल का गलत जवाब, क्या आपको पता है जवाब?
3 Airtel 448 Plan vs Airtel 449 Plan: बेनिफिट्स और वैलिडिटी में है बड़ा अंतर, जानें कौन सा पैक आपके लिए बेस्ट?
यह पढ़ा क्या?
X