ताज़ा खबर
 

Micromax In Series: माइक्रोमैक्स ला रही अपनी नई ‘इन’ सीरीज़, इन फीचर्स के साथ होगी लॉन्च! जानें जरूरी डिटेल्स

micromax latest phone 2020: भारतीय बाजार में वापसी की तैयारी में माइक्रोमैक्स, लॉन्च करेगी नई Micromax In series। इस सीरीज़ के शुरुआत में दो Micromax smartphones लॉन्च करने की है तैयारी। जानें जरूरी डिटेल्स।

Micromax In series micromax latest phone 2020: जानें, Micromax In series के बारे में डिटेल्स (फोटो- माइक्रोमैक्स)

micromax latest phone 2020: Micromax एक बार फिर नए In सीरीज़ के स्मार्टफोन्स के साथ वापसी की तैयारी में है। हाल ही में भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा (Rahul Sharma) ने ट्विटर पर वीडियो साझा कर इस बात की जानकारी दी है की कंपनी Micromax In series के तहत अपने नए मोबाइल्स भारत में लॉन्च करेगी।

राहुल शर्मा द्वारा जारी टीज़र वीडियो में आगामी माइक्रोमैक्स सीरीज़ के बॉक्स को दर्शाया गया है। वीडियो में ब्लू कलर का बॉक्स दिखाया गया है जिसपर ‘In’ लिखा नज़र आ रहा है। द मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के अनुसार, Micromax 2 नवंबर को अपनी नई In series के अंतर्गत दो नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयार कर रही है।

रिपोर्ट में Micromax smartphones के कुछ फीचर्स के बारे में भी जिक्र किया गया है। दो में से एक फोन में ग्राहकों को मीडियाटेक हीलियो जी35 तो वहीं दूसरे फोन में मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर का इस्तेमाल हो सकता है।

Micromax In Specs (संभावित)

मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर वाले फोन में 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा फोन के दो वेरिएंट, 2 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज और दूसरा 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज।

5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी जा सकती है और फोन स्टॉक एंड्रॉयड पर चलेगा। 2 जीबी वेरिएंट को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ उतारा जा सकता है और इसका प्राइमरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Amazon और Flipkart पर ऑनलाइन शॉपिंग से पहले नोट करें ये काम के टिप्स

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। वहीं, 3 जीबी रैम वेरिएंट को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 13 मेगापिक्सल, 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ उतारा जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर हो सकता है।

Micromax Mobiles Prices (उम्मीद): रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है की इन माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन्स की कीमत 7,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच तय की जा सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Flipkart और Amazon पर शॉपिंग से पहले नोट करें काम के ये टिप्स
2 Samsung Galaxy Fit 2: सैमसंग का नया फिटनेस ट्रैकर लॉन्च, मिलेगी 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ, जानें कीमत और फीचर्स
3 केबीसी 12 के 15वें एपिसोड में पूछे गए थे ये सवाल, क्या आपको पता हैं इनके जवाब?
IPL 2020 LIVE
X