ताज़ा खबर
 

Micromax In 1b और In Note 1 की प्री-बुकिंग इस दिन से होगी शुरू, जानें कीमत और खासियतें

Micromax In Note 1 Pre Bookings: नए micromax mobiles की प्री-बुकिंग की तारीख से पर्दा उठा दिया गया है। जानें कब से कर सकेंगे बुकिंग और अन्य जरूरी डिटेल्स।

Micromax IN seriesMicromax IN Note 1 और Micromax IN 1b के बारे में जानें

Micromax In 1b Pre Bookings: लंबे समय बाद माइक्रोमैक्स ने अपनी नई इन सीरीज़ के साथ भारतीय बाजार में वापसी की है। 3 नवंबर को भारत में लॉन्च हुए माइक्रोमैक्स इन 1 बी और Micromax In Note 1 स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग की तारीख से कंपनी ने पर्दा उठा दिया है। Flipkart Big Diwali Sale के दौरान दोनों ही Micromax Mobiles की प्री-बुकिंग शुरू होने जा रही है। इस बात की जानकारी ने हाल ही में ट्वीट के जरिए दी है।

Micromax In 1b Price in India: इस Micromax Phone के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये तय किया गया है। वहीं, इस स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 7,999 रुपये में बेचा जाएगा।

माइक्रोमैक्स द्वारा किए गए ट्वीट के अनुसार, माइक्रोमैक्स इन 1बी की प्री-बुकिंग 10 नवंबर यानी कल से Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। फोन के तीन कलर वेरिएंट हैं, ग्रीन, ब्लू और पर्पल।

उपलब्धता की बात करें तो इस माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन की बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर होगी। इस मोबाइल फोन की बिक्री 26 नवंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

Micromax In Note 1 Price in India

माइक्रोमैक्स एन नोट 1 के 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये तय की गई है। वहीं, इस फोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये रखी गई है।

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 की बिक्री कब से शुरू होगी फिलहाल इस बात की जानकारी कंपनी द्वारा नहीं दी गई है। Micromax In Note 1 Pre Bookings भी 10 नवंबर से ही Flipkart पर शुरू हो रही है।

Micromax In 1b Specifications

सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले: ये मोबाइल भी स्टॉक एंड्रॉयड पर ही चलता है और इस Budget Smartphone में ग्राहकों को 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: इस बजट फोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक स्टोरेज है।

कैमरा डिटेल्स: फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसका प्राइमरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का।

बैटरी क्षमता: Micromax In 1b में 5000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है और यह 10 वॉट स्टैंडर्ड चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Micromax IN Note 1 Specifications

सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले: ये लेटेस्ट मोबाइल फोन स्टॉक एंड्रॉयड पर काम करता है और इसमें 6.67 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: माइक्रोमैक्स इन नोट 1 में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज है।

ये भी पढ़ें- लंबी वैलिडिटी वाले Reliance Jio Plans, मिलेंगे कई बेनिफिट्स भी, जानें डिटेल्स

बैटरी क्षमता: 5,000 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है और यह 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। बता दें की हैंडसेट रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी करता है।

कैमरा डिटेल्स: फोन के पिछले हिस्से में क्वाड रियर कैमरा सेटअ दिया गया है, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरा सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 730GB डेटा और लंबी वैलिडिटी वाला Airtel Plan, यूज़र्स को मिलेगा 1 साल का Disney+ Hotstar VIP भी
2 32 inch Android TV: 11 हजार से कम बजट वालों को मिलेंगे ये शानदार Smart Tv मॉडल्स, 29% तक की भारी छूट
3 Airtel 398 vs Airtel 399 Plan: वैलिडिटी और डेटा में बड़ा फर्क, जानें कौन सा प्लान आपके लिए बेस्ट?
यह पढ़ा क्या?
X