ताज़ा खबर
 

10000 mAh बैटरी वाला नया Mi Wireless Power Bank भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Mi Wireless Power Bank Price in India: मी वायरलेस पावर बैंक भारत में लॉन्च। जानें कीमत और फीचर्स।

Mi Wireless Power Bank Price in IndiaMi Wireless Power Bank Price in India: जानें, मी वायरलेस पावर बैंक की कीमत

Mi Wireless Power Bank: Xiaomi ने पहले 10000 mAh वाले मी वायरलेस पावर बैंक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। शाओमी ब्रांड के इस लेटेस्ट पावर बैंक का ब्लैक कलर वेरिएंट उतारा गया है। आइए अब आपको शाओमी ब्रांड के इस लेटेस्ट पावर बैंक की भारत में कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Mi Wireless Power Bank Price in India

भारत में मी वायरलेस पावर बैंक की कीमत 2,499 रुपये तय की गई है। सेल तारीख की बात करें तो ये पावर बैंक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट मी डॉट कॉम, मी होम स्टोर और मी स्टूडियो पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है।

Mi Wireless Power Bank Features

शाओमी के इस लेटेस्ट 10000 mAh वायरलेस पावर बैंक को 10 वॉट फास्ट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ उतारा गया है, जो यूनिवर्सल क्यूआई स्टैंडर्ड पर आधारित है। कम्पैटबल आइफोन मॉडल में 7.5 वॉट वायरलेस चार्जिंग तो वहीं दूसरी तरफ एंड्रॉयड डिवाइस में 10 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करेगा।

10000 एमएएच बैटरी क्षमता वाला मी वायरलेस पावर बैंक वायर 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी प्रदान करता है। यूजर चाहें तो एक-साथ दो मोबाइल चार्ज कर सकते हैं। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि पावर बैंक यूएसबी टाइप-सी इनपुट के साथ उतारा गया है।

शाओमी का दावा है कि पावर बैंक में 12 लेयर एडवांस चिप प्रोटेक्शन का इस्तेमाल हुआ है। बता दें कि इस प्रोटेक्शन के वजह से डिवाइस गर्म, ओवर करंट और शॉर्ट सर्किट जैसी समस्या से आपके पावर बैंक को बचाने में मदद करेगा। लंबाई-चौड़ाई की बात करें तो 147.9×70.7×16.6 मिलीमीटर और वजन 230 ग्राम है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BS6 Renault Duster भारत में लॉन्च, कीमत में हुआ तगड़ा इजाफा! देखें पूरी डिटेल
2 यूपी: वकील और उसकी बहन के मर्डर में सपा विधायक और उसके दो भाई गिरफ्तार
3 Motorola Razr (2019): आज भारत में लॉन्च होगा ये फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियतें
IPL 2020 LIVE
X