ताज़ा खबर
 

Xiaomi Mi के सस्ते TV 4A आज भारत में पहली बार होंगे सेल, जानें ऑफर और कहां से खरीदें

Mi TV 4a Sale Flipkart, Online Booking: यह टीवी एक साल की वॉरंटी के साथ आ रहे हैं इसके अलावा कंपनी इन टीवी के पैनल की एक साल और वॉरंटी अलग से फ्री दे रही है। मतलब टीवी के पैनल पर कुल 2 साल की वॉरंटी दी जा रही है।

Mi TV 4a Sale: शियोमी ने 43 इंच के टीवी में डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस-एचडी भी दिए हैं। ऑडियो को भारत के लिए ऑप्टिमाइज किया गया है।

Xiaomi Redmi ने पिछले सप्ताह अपने सस्ते टीवी भारत में लॉन्च किए थे। इन TV को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने तुरंत सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराया था। यह टीवी कंपनी की 4A सीरिज के टीवी हैं। इनमें एक टीवी 32 इंच का और एक TV 43 इंच का है। यह दोनों ही टीवी आज पहली बार भारत में सेल किए जाएंगे। इन दोनों ही टीवी को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीदा जा सकता है। यह टीवी ऑनलाइन www.flipkart.com और www.mi.com पर सेल किए जाएंगे। वहीं ऑफलाइन यह टीवी Mi होम पर सेल किए जाएंगे। इनकी सेल आज (13 मार्च) दिन में 12 बजे की जाएगी। 42 इंच वाले Mi TV की कीमत 22,999 रुपए है। वहीं 32 इंच वाले Mi TV की कीमत 22,999 रुपए रखी गई है।

आपको बता दें कि इन दोनों ही TV के साथ रिलायंस जियो की तरफ से 2,200 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। इन दोनों में से कोई भी टीवी खरीदने के बाद जियो फाई लेने पर 50-50 रुपए के 44 वाउचर दिए जाएंगे। इसके अलावा एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी (अधिकतम 200 रुपए) का डिस्काउंट अलग से दिया जाएगा। यह टीवी एक साल की वॉरंटी के साथ आ रहे हैं इसके अलावा कंपनी इन टीवी के पैनल की एक साल और वॉरंटी अलग से फ्री दे रही है। मतलब टीवी के पैनल पर 2 साल की वॉरंटी दी जा रही है।

Xiaomi 32 इंच Mi TV 4A फीचर्स: 32 इंच में मॉडल में HD डिस्प्ले दी गई है। इसमें एमलॉजिक 962-एसएक्स चिपसेट के साथ माली 450 एमपी3 जीपीयू दिया गया है। इसमें 1GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 4GB की है। Mi TV 4A के कनेक्टिविटी फीचर में वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, दो एचडीएमआई पोर्ट, यूएसबी 2.0 पोर्ट, एक इथरनेट पोर्ट, एक S/PDIF ऑडियो पोर्ट और एक एंटिना पोर्ट दिया गया है। इस टीवी में दो 5 वॉट के स्पीकर दिए गए हैं।

Xiaomi 43 इंच Mi TV 4A फीचर्स: 43 इंच के इस टीवी में फुल HD डिस्प्ले दी गई है। इसमें एमलॉजिक टी962 प्रोसेसर के साथ माली 450 एमपी5 जीपीयू दिया गया है। स्मार्ट टीवी में 1GB की रैम दी गई है। वहीं इसमें 8GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। 43 इंच के Xiaomi Mi एलईडी स्मार्ट टीवी 4A के कनेक्टिविटी फीचर में वाई-फाई, तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी 2.0 पोर्ट, एक इथरनेट पोर्ट, एक एवी कंपोनेट पोर्ट, एक एस/पीडीआईएफ ऑडियो पोर्ट, एक एंटिना पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक पोर्ट है। शियोमी ने 43 इंच के टीवी में डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस-एचडी भी दिए हैं। ऑडियो को भारत के लिए ऑप्टिमाइज किया गया है। यह वॉयस कंट्रोल फीचर से लैस है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App