ताज़ा खबर
 

Xiaomi का नया फिटनेस बैंड Mi Smart Band 5 लॉन्च, फुल टच डिस्प्ले समेत मिलेंगे 11 स्पोर्ट्स मोड, कीमत 2500 रुपये से कम

Mi Smart Band 5 Price in India: ग्राहकों के लिए नया Xiaomi ने लॉन्च किया नया Fitness Band। मी बैंड की बिक्री Amazon पर होगी, जानें कीमत, फीचर्स और सेल तारीख।

Mi Smart Band 5 Price in IndiaMi Smart Band 5 Price in India के बारे में जानें (फोटो- शाओमी)

Mi Smart Band 5 Launched: हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi ने Smarter Living 2021 इवेंट के दौरान अपने लेटेस्ट Fitness Band यानी Mi Smart Band 5 को भारत में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है। मी स्मार्ट बैंड 5 की कुछ अहम खासियतों की बात करें तो नया मी बैंड फुल टच डिस्प्ले, 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड, फिटनेस और हेल्थ फीचर्स के साथ उतारा गया है।

Mi Smart Band 5 Features: मी स्मार्ट बैंड 5 में 1.1 इंच का AMOLED कलर फुल टच डिस्प्ले है और इसका रिजॉल्यूशन 126×294 पिक्सल है। ये नया मी बैंड 16 बिट कलर और 450 निट्स ब्राइटनेस के साथ उतारा गया है। ऐसा कहा गया है कि Mi Smart Band 4 की तुलना में इस नए मी बैंड में लगभग 20 प्रतिशत अधिक डिस्प्ले एरिया दिया गया है।

बैटरी क्षमता की बात करें तो नया Fitness Band के रेगुलर यूसेज पर 14 दिनों की बैटरी लाइफ और पावर सेविंग मोड में 21 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। सिर्फ चार्जिंग के लिए स्ट्रैप से कैप्सूल निकालने की जरूरत को खत्म करने के लिए Xiaomi ने बैंड के पिछले हिस्से में मैगनेटिक पिन दिए हैं। नया Mi Band दो घंटे से कम में चार्ज हो जाता है।

मिलेंगे 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की नया मी बैंड 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड के साथ आएगा जिसमें आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, राइडिंग, इनडोर रनिंग, इंडोर स्विम, फ्री एक्सरसाइज, योगा, रोइंग मशीन, इंडोर राइडिंग, elliptical machine और रोप स्किपिंग शामिल है।

हेल्थ और फिटनेस फीचर्स

नए Mi Smart Band 5 में 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, रेस्टिंग हार्ट रेट, स्लीप मॉनिटरिंग, डीप स्लीप, लाइट स्लीप , REM (रेपिड आई मूवमेंट), स्ट्रैस मॉनिटरिंग, स्टेप काउंट, कैलोरी काउंट आदि शामिल है। लक्ष्य की स्थापना।

Mi Watch Revolve भारत में लॉन्च, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले समेत मिलेंगी ये खूबियां, जानें कीमत, फीचर्स और सेल तारीख

Xiaomi का कहना है कि नए मी बैंड में अपग्रेडेड PPG बायो सेंसर को इंटीग्रेट किया है जो 50 प्रतिशत तक ज्यादा सटीक हार्ट रेट मॉनिटरिंग करने में सक्षम है। अन्य प्रमुख फीचर्स की बात करें तो ये नया मी बैंड 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंस, कस्टमाइज्ड वॉच फैस, म्यूज़िक कंट्रोल, रिमोट शटर, कॉल और मैसेज के लिए नोटिफिकेशन, मौसम का पूर्वानुमान, टाइमर और अलार्म आदि शामिल है।

KBC 12 Play Along Online: घर बैठे हर दिन लखपति बनने का मौका, ऐसे खेलें मोबाइल पर प्ले अलॉन्ग

Mi Smart Band 5 Price in India

मी स्मार्ट बैंड की भारत में कीमत 2499 रुपये तय की गई है। ग्राहकों के लिए इस नए Mi Band के 5 कलर स्ट्रैप ऑप्शन्स उतारे गए हैं, ब्लैक, नेवी ब्लू, Teal, पर्पल और ऑरेंज।

Mi Smart Band 5 Sale की बात करें तो इस मी बैंड की बिक्री 1 अक्टूबर को Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट मी डॉट कॉम के अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon पर होगी। जल्द इस मी स्मार्ट बैंड 5 को रिटेल स्टोर्स और मी होम स्टोर्स के जरिए भी खरीदा जा सकेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Amnesty International भारत में नहीं करेगी काम, बोली- पीछे पड़ी है केंद्र सरकार
2 Bihar Elections 2020: अल्पसंख्यक मंत्री ने बैल से तुलना कर खुद को बताया ‘संतरी’, VIDEO वायरल
3 चलिए…हम संघ के चाटुकार हैं लेकिन कम से कम किसी परिवार के चाटुकार तो नहीं है, जदयू प्रवक्ता ने कांग्रेस नेता को यूं दिया जवाब
यह पढ़ा क्या?
X