ताज़ा खबर
 

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया स्मार्ट वैक्यूम क्लीनर, जानें खूबियां और कीमत

Mi Robot Vacuum Cleaner: Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया Mi Robot Vacuum Mop P। जानें वैक्यूम क्लीनर की कीमत और फीचर्स।

Mi Robot Vacuum CleanerMi Robot Vacuum Mop P Price in India: जानें, कीमत और फीचर्स

Mi Robot Vacuum Mop P, Mi Robot Vacuum Cleaner: Xiaomi ने आज भारत में अपने एक नए प्रोडक्ट को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि शाओमी ने नए रोबोट वैक्यूम क्लीनर को भारतीय बाजार में उतारा है। बता दें कि यह मल्टीफंक्शनल वैक्यूम क्लीनर है। आइए अब आपको शाओमी के इस नए प्रोडक्ट की कीमत और फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Mi Robot Vacuum Mop P Price in India

भारत में शाओमी के इस नए प्रोडक्ट की कीमत वैसे तो 24,999 रुपये तय की गई है लेकिन कंपनी अभी अपने इस प्रोडक्ट पर 7,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यह लेटेस्ट वैक्यूम क्लीनर मी वेबसाइट पर 17,999 रुपये की कीमत के साथ क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध है।

इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए इस नए स्मार्ट क्लीनिंग डिवाइस को 2,999 रुपये की शुरुआती बिना ब्याज वाली ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है। एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि वेबसाइट पर इस बात का भी जिक्र है कि इसकी शिपिंग 15 सिंतबर 2020 से शुरू होगी।

Mi Robot Vacuum Cleaner Features

इस लेटेस्ट वैक्यूम क्लीनर की अहम खासियतों की बात करें तो इसमें एलडीएस (लेज़र राउटिंग सेंसर) दिया गया है। बता दें कि यह 8 मीटर तक की रेंज़ को स्कैन कर सकता है। कंपनी का दावा है कि इस वैक्यूम क्लीनर में 10 अलग-अलग सेंसर्स दिए गए हैं जो इसे गिरने, वॉल/फर्नीचर से टकराने आदि में मदद करते हैं।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह वैक्यूम क्लीनर 2-इन-वन टैंक और 550 एमएल डस्ट बैग के साथ आता है। इस मल्टीफंक्शनल वैक्यूम क्लीनर में अलग-अलग मोड्स दिए गए हैं जैसे कि यह झाडू, पौछा और अन्य वैक्यूम क्लीनिंग मोड से लैस है।

इस वैक्यूम क्लिनर में NIDEC ब्रशलेस मोटर है जिसकी अधिकतम एयरफ्लो 0.67m3/प्रतिमिनट और अधिकतम प्रेशर 2,100Pa है। बता दें कि इस प्रोडक्ट में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ कॉर्टेक्स ए-7 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए माली 5400 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है।

इस वैक्यूम क्लीनर को मी होम स्मार्ट ऐप (Mi Home smart app) के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। इसकी मदद से आप रिमोट कंट्रोल, रियल-टाइम मैपिंग, शेड्यूल क्लीनिंग और स्पॉट क्लीनिंग आदि काम कर सकेंगे। डिवाइस में 3200 mAh की बैटरी जान फूंकने का काम करती है, यह 130 मिनट रनिंग टाइम प्रदान करती है।

zoomapp कई जगह है बैन, यूज करते वक्‍त जरूर बरतें ये सावधान‍ियां

Lockdown में Tata Sky फ्री दे रही ये 10 चैनल्स, देखें लिस्ट

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Zoom App है कई जगह बैन, इस्तेमाल करते वक्‍त बरतें ये सावधान‍ियां
2 Lockdown में Tata Sky फ्री दे रही ये 10 चैनल्स, देखें लिस्ट
3 गृह मंत्रालय ने दो पन्ने में जारी की एडवायजरी, सुरक्षित नहीं zoom ऐप, अधिकारियों को इस्तेमाल न करने की ताकीद