ताज़ा खबर
 

दमदार फीचर्स के साथ 30 अप्रैल को लॉन्च होगा Xiaomi का Mi Note 10 Lite

Mi Note 10 Lite Launch Date: Xiaomi अपने लेटेस्ट Redmi Note 9 स्मार्टफोन के साथ 30 अप्रैल को मी नोट 10 लाइट को भी लॉन्च करेगी। जानें संभावित फीचर्स।

Mi Note 10 Lite Launch DateMi Note 10 Lite Launch Date: जानें, मी नोट 10 लाइट के बारे में

Mi Note 10 Lite Launch Date: हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 9 को कल यानी 30 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है। अब कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि कंपनी इसी दिन अपने आगामी स्मार्टफोन (upcoming smartphones 2020) मी नोट 10 लाइट को भी लॉन्च करेगी।

शाओमी ऑनलाइन इवेंट के जरिए अपने इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को लॉन्च करेगी। याद करा दें कि कुछ महीनों पहले मी नोट 10लाइट के मॉडल नंबर M2002F4LG को एफसीसी पर देखा गया था। लिस्टिंग से पता चला था कि फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर और पेंटा कैमरा सेटअप है।

Mi Note 10 Lite Specifications (संभावित)

शाओमी मी नोट 10 लाइट को लेकर ऐसी अफवाहें हैं कि इस फोन में 6.47 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पेंटा रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, इसमें 64MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 5MP का सेकेंडरी कैमरा सेंसर, 2MP का तीसरा कैमरा सेंसर और 8MP का चौथा कैमरा सेंसर हो सकता है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में 5,260 mAh की बैटरी जान फूंकने के लिए दी जा सकती है, यह 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

Redmi Note 9 Specifications (संभावित)

टीना लिस्टिंग के अनुसार, फोन में 6.53 इंच फुल एचडी+ (1080 x 2340 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो जी85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है।फोन में तीन रैम और तीन स्टोरेज वेरिएंट हैं, 3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी।

फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट है।बैटरी क्षमता की बात करें तो इस आगामी फोन में 4,920 mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह लेटेस्ट फोन एंड्रॉयड 10 (Android 10) पर आधारित मीयूआई 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आ सकता है।

ऐसे देखें Redmi Note 9 Series Live Streaming

शाओमी के नए रेडमी नोट 9 सीरीज़ के अंतर्गत लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की लाइव स्ट्रीमिंग घर बैठे देखना चाहते हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय समयानुसार इवेंट शाम 5:30 बजे शुरू होगा।

COVID-19 India Tracker State-wise: आपके शहर में हैं Coronavirus के कितने संक्रमित मरीज, ऐसे पाएं जानकारी

WhatsApp पर किसने किया आपको ब्लॉक, ऐसे करें चुटकियों में पता

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PUBG Mobile: पबजी खेल कर जीत सकते हैं iPhone 11 Pro और Apple AirPods, ये है तरीका
2 OnePlus 8, OnePlus 8 Pro: भारत में Amazon पर शुरू हुई प्री-बुकिंग, जानें ऑफर और ऐसे करें बुक
3 LG Velvet: लॉन्च से पहले कंफर्म हुए स्पेसिफिकेशन, 7 मई को होगा लॉन्च