ताज़ा खबर
 

Mi Men’s Sports Shoes 2: अब पहनिए Xiaomi के स्मार्ट जूते, भारत में इस तारीख से बिकना शुरू

Mi Men's Sports Shoes 2 को हाल ही में क्राउडफंडिंग के लिए मार्केट में उतारा गया था। इसके अलावा मी स्पोर्ट्स ब्लूटूथ ईयरफोन्स और मी 2 इन वन यूएसबी केबल भी बाजार में उतारा जाएगा।

Mi Men's Sports Shoes 2, Mi Men’s Sports Shoes 2, Mi Sports Bluetooth Earphones की बिक्री भारत में 4 अप्रैल से होने शुरू होने वाली है।प्रतीकात्मक फोटो।

तकनीक के मामले में रोज नई आयाम गढ़ रही Xiaomiअपने कुछ और लुभावने प्रोडक्ट के साथ बाजार में आने वाली है। खबर है कि Mi Men’s Sports Shoes 2, Mi Sports Bluetooth Earphones और Mi 2-in-1 USB Cable (30cm) की बिक्री भारत में 4 अप्रैल से होने शुरू होने वाली है। Mi Men’s Sports Shoes 2 को हाल ही में क्राउडफंडिंग के लिए मार्केट में उतारा गया था। इसके अलावा मी स्पोर्ट्स ब्लूटूथ ईयरफोन्स और मी 2 इन वन यूएसबी केबल भी बाजार में उतारा जाएगा। Xiaomi देश में पहले ही Mi स्पोर्ट्स ब्लूटूथ इयरफोन बेसिक और Mi 2-इन -1 USB केबल (100cm)  1,499 और 249 रुपए में बेच रहा है।

क्या होगी कीमत:
Mi Men’s Sports Shoes 2 की कीमत भारतीय बाजार में 2,999 होगी। ग्रे ब्लू और ब्लैक तीन रंगो में यह उपलब्ध होगा। Mi Sports Bluetooth Earphones और Mi 2-in-1 USB Cable (30cm) की कीमत का खुलासा फिलहाल कंपनी ने नहीं किया है। तीनों की बिक्री एमआई डॉट कॉम पर ही होगी। यह सेल मध्यरात्रि से शुरु होगी।

Mi Men’s Sports Shoes 2 के फीचर:इस जूते की खासियत यह है कि इसे बनाने में अलग अलग पांच मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। यह जूता शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिसटेंट हैं। इनको बनाने में रबर ऑउटसोल, वैक्यूम प्रेस मिडसोल, टीपीयू मिडसोल बैलेंसिंग पैच, कुशन पैच और पीयू सपोर्टिंग लेयर की प्रयोग किया गया है। कंपनी का कहना है कि यह जूता अल्ट्रा-कंफर्टेबल हैं। इसके अलावा आप चाहे तो आप इसे आसानी से धो सकते हैं।

Next Stories
1 Noble Skiodo: महज 6999 रुपये में खरीदें ये स्मार्ट LED टीवी, जानें फीचर्स
2 BSNL महज 19 रुपये में दे रहा 2 जीबी डेटा, जानें कैसे और कहां मिलेगा
3 WhatsApp में नया फीचर, आपकी बिना इजाजत के कोई नहीं कर पाएगा इस्तेमाल!
ये पढ़ा क्या?
X