ताज़ा खबर
 

Mi Band 5: Xiaomi का नया मी बैंड शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च, ये हैं खासियतें और कीमत

Mi Band 5 Price, Mi Band 5 Features: Xiaomi का नया मी बैंड 5 लॉन्च, यहां जानें नए मी बैंड की खासियतें। Mi Band 5 india में कब लॉन्च होगा और इसकी कीमत क्या होगी इस बात से पर्दा उठना अभी बाकी है।

Mi Band 5 PriceMi Band 5 Price: जानें Mi Band 5 Features (फोटो- शाओमी)

Mi Band 5 Features, Mi Band 5 Price: हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi के नेक्स्ट जेनरेशन फिटनेस ट्रैकर बैंड मी बैंड 5 हुआ लॉन्च। इस नए smart band का एक स्टैंडर्ड वर्जन है और एक एनएफसी वर्जन। अहम खासियतों की बात करें तो नए Mi Band में कलर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जो Mi Band 4 में दी गई 0.95 इंच से बड़ी है। आइए अब आपको नए मी बैंड 5 की खासियतें और कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

Mi Band 5 Features

डिस्प्ले: जैसा कि हमने आपको बताया मी बैंड 4 में 0.95 इंच की स्क्रीन दी गई थी लेकिन नए मी बैंड 5 में 1.1 इंच कलर एमोलेड डिस्प्ले है। यह 100 नए एनिमेटेड वॉच फेस के साथ आता है।

Xiaomi के नए Mi Band 5 में अब 11 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसमें यूजर को पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस एक्टिविटी इंडेक्स सपोर्ट मिलता है, यह फिटनेस एक्टिविटी को ट्रैक करने और बेहतर समझने में यूजर की मदद करता है।

मी बैंड 5 में यूज़र की नींद के पैटर्न को ट्रैक करने के लिए इंप्रूव्ड स्लीप मॉनिटरिंग सिस्टम दिया गया है। Xiaomi ने दावा किया है कि पहले की तुलना में स्लीप मॉनिटरिंग की सटीकता 40 फीसदी बेहतर है।

इसके अलावा मी बैंड में यूजर को हार्ट रेट सेंसर और वूमन हेल्थ मोड जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। फिटनेस बैंड आपको म्यूजिक कंट्रोल, सोशल मीडिया नोटिफिकेशन, टेक्स्ट, इनकमिंग कॉल्स और वेदर अपडेट्स भी देगा।

नया रिमोट कंट्रोल कैमरा फीचर भी इस नए Mi Band 5 का हिस्सा है। वॉयस कमांड के लिए नया स्मार्ट बैंड बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ उतारा गया है। नया और लेटेस्ट Mi Band मैग्नेटिक चार्जिंग सपोर्ट करता है, इसका मतलब बिना स्ट्रैप हटाए भी डिवाइस को चार्ज कर सकेंगे। शाओमी ने दावा किया है कि सिंगल चार्ज में एनएफसी वेरिएंट 14 दिनों की तो वहीं स्टेंडर्ड वर्ज़न 20 दिनों की बैटरी लाइफ देता है।

Mi Band 5 Price

मी बैंड 5 के स्टेंडर्ड वर्ज़न की कीमत CNY 189 (लगभग 2,000 रुपये) तो वहीं इसके एनएफसी वेरिएंट का दाम CNY 229 (लगभग 2,500 रुपये) है। स्मार्ट बैंड अलग-अलग कलर स्ट्रैप ऑप्शन में उतारा गया है, ब्लू, ब्लैक, ऑरेंज, पिंक, येलो, पर्पल और ग्रीन।

नए अवतार के साथ 13 साल बाद लौट रहा Nokia का यह फोन, इस दिन होगा भारत में लॉन्च, जानें खासियतें

Upcoming WhatsApp Features: व्हाट्सएप में आने वाले हैं ये 5 शानदार फीचर्स, जानें डिटेल

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 13 साल बाद नए अवतार के साथ लौटेगा Nokia का यह फोन, भारत में इस दिन होगा लॉन्च, ये हैं खासियतें
2 Realme Narzo 10A: तीन रियर कैमरे वाले इस बजट स्मार्टफोन को खरीदने से पहले जानें इसके खास फीचर्स
3 Mi Notebook 14, Mi Notebook 14 Horizon लैपटॉप भारत में लॉन्च, ये हैं बेस्ट फीचर्स और कीमतें
ये पढ़ा क्या?
X