Best Fitness Bands: 2500 रुपये से कम में मिलने वाले 3 बेस्ट फिटनेस बैंड, जानें कीमत और देखें लिस्ट

Smart Bands under 2500: इस प्राइस रेंज़ में आपको Mi Band 5 के अलावा Honor Band 5 और Redmi Smart Band आसानी से मिल जाएंगे। देखें कीमत और लिस्ट।

Mi Smart Band 5 Price in India
Mi Smart Band 5 Price in India के बारे में जानें (फोटो- शाओमी)

Best Fitness Bands under 2500: लोग अपनी सेहत को लेकर कई फिटनेस गोल्स बनाते हैं लेकिन अभी वर्क फ्रॉ होम की स्थिति में बढ़ते वर्क प्रेशर और गलत खान-पान के चलते अगर आप भी फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे और अब फिटनेस गोल्स को पूरा करने के लिए फिर से प्रयास कर रहे हैं तो Fitness Band खरीदना एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Smart Band की मदद से आप डेली एक्टिविटी, कैलोरी, हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटरिंग आदि को ट्रैक कर सकते हैं। हम आपको भारतीय बाजार में 2500 रुपये से कम में मिलने वाले बेस्ट फिटनेस बैंड की जानकारी देंगे तो आइए जानते हैं इनके बारे में।

Redmi Smart Band Price in India

ये Redmi Band सबसे अर्फोडेबल स्मार्ट बैंड में से एक है, बता दें की इस Fitness Band को ग्राहक 1,599 रुपये में खरीद सकते हैं। फीचर्स की बात करे तों इसमें 1.08 इंच कलर एलसीडी डिस्प्ले है और ये बैंड पांच प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड से लैस है।

इतना ही नहीं, इस रियलमी बैंड में स्लीप क्वालिटी एनालिसिस भी है। बैंड 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग के साथ आता है और यह 20 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

Honor Band 5 Price in India

इस फिटनेस बैंड में 0.95 इंच एमोलेड डिस्प्ले, ट्रूसीन 3.0 हार्ट रेट मॉनिटर, स्विम स्ट्रोक रिकॉग्निशन, स्लीप मॉनिटर आदि कई फीचर्स दिए गए हैं। इस Honor Band में ग्राहकों को 10 अलग-अलग फिटनेस मोड मिलते हैं और यह 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंस के साथ आता है। बता दें की भारत में इस बैंड की कीमत 2299 रुपये है।

Mi Band 5 Price in India

Xiaomi ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने लेटेस्ट Fitness Band को लॉन्च किया है। भारत में ग्राहकों के लिए Mi Band 5 स्मार्ट फिटनेस बैंड की कीमत 2,499 रुपये तय की गई है। Mi Band में 1.1 इंच एमोलेड डिस्प्ले, 24 ×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, REM (रैपिड आई मूवमेंट) ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग समेत कई काम के फीचर्स दिए गए हैं।

Mi Band 5 vs Mi Band 4: एक-दूसरे से कितने अलग हैं ये Fitness Band, जानें सबकुछ

ये लेटेस्ट मी बैंड 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड और 21 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ उतारा गया है।  मी बैंड PAI (पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस) के साथ आता है, इसकी मदद से यूज़र्स इस बात को जान पाते हैं की स्वस्थ रहने के लिए कितना एक्टिव होना आवश्यक है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बैंक या फोन से आधार नंबर जोड़ना है तो ध्‍यान रखें ये बातें, वरना साफ हो सकता है खाते में जमा पैसा
अपडेट