ताज़ा खबर
 

Mi Band 5 में Amazon Alexa सपोर्ट समेत मिलेंगे कई शानदार फीचर्स, जानें डिटेल्स

Mi Band 5 features: एक रिपोर्ट के जरिए यह खबर सामने आ रही है कि Xiaomi अब अपने नए मी बैंड 5 पर काम कर रही है। लॉन्च से पहले Mi Smart Band 5 Features की भी कुछ अहम जानकारियां मिली हैं। जानें डिटेल्स।

Mi Band 5 features: जानें, मी बैंड 5 के बारे में (फोटो-प्रतीकात्मक तस्वीर)

Mi Band 5: हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi के आगामी मी बैंड 5 की जानकारी एक रिपोर्ट के जरिए सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि शाओमी अपने नए फिटनेस ट्रैकर (fitness tracker) मी बैंड 5 पर काम कर रही है। लॉन्च से पहले आगामी smart fitness band से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां लीक हो गई हैं। Mi Band 4 को लॉन्च हुए काफी समय बीत गया है और अब मी बैंड 5 को लेकर लीक्स और अफवाहें सामने आने लगी हैं।

Tizen Help की एक रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi Mi Band 5 Features की जानकारी सामने आई है। लेटेस्ट फिटनेस बैंड मॉडल नंबर XMSH11HM के साथ आ सकता है। बता दें कि Xiaomi की तरफ से मी बैंड 5 को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट के अनुसार, नए मी बैंड को Huami कंपनी बनाएगी, याद करा दें कि इसी कंपनी ने Amazfit और Mi Band के पिछले मॉडल बनाए थे।

Mi Band 5 features (उम्मीद)

फीचर्स की बात करें तो रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पिछले बैंड की तुलना में मी बैंड 5 में बड़ा डिस्प्ले और एनएफसी सपोर्ट होगा। इसके अलावा इस लेटेस्ट बैंड में यूजर को SpO2 सेंसर मिलेगा, यह सेंसर ब्लड में ऑक्सीजन सैचुरेशन मेजरमेंट करता है।

फिटनेस बैंड में Amazon Alexa सपोर्ट भी मिलेगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह सपोर्ट चीनी और इंटरनेशनल दोनों ही मॉडल में मिलेगा। स्मार्ट बैंड में आपको पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस (PAI) फंक्शन भी मिल सकता है जो हार्ट रेट डेटा का उपयोग कर यूजर को स्वस्थ रहने के लिए कितना व्यायाम करने की जरूरत है।

एनएफसी सपोर्ट केवल चीनी मार्केट तक ही सीमित करेगा। चीनी मार्केट में इसे Xiaomi Mi Band 5 नाम से तो ग्लोबल मार्केट में यह Mi Smart Band 5 नाम से उतारा जा सकता है।

COVID-19 India Tracker Live: Corona संक्रमित मरीजों की ऐसे मिलेगी आपको आधिकारिक जानकारी

अब Instagram से भी कर सकेंगे एक-साथ 50 लोगों से वीडियो कॉलिंग, ऐसे करें इस्तेमाल

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब Instagram से भी कर सकेंगे एक-साथ 50 लोगों से वीडियो कॉलिंग, ऐसे करें इस्तेमाल
2 Eid Mubarak 2020 Wishes, greetings: अपने प्रियजनों को WhatsApp स्टीकर्स भेज कहें ईद मुबारक, ऐसे क्रिएट करें स्टीकर्स
3 Infinix Hot 9 Series के दमदार स्मार्टफोन्स भारत में इस दिन होंगे लॉन्च, तस्वीर आई सामने, जानें जरूरी डिटेल्स