बजट स्मार्टफोन Micromax In 2b लॉन्च, इसमें है 5000mAh की बैटरी, जानें कीमत

made in india smartphone micromax in 2b: माइक्रोमैक्स ने भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम micromax in 2b है। यह एक बजट फोन है। इस फोन की शुरुआत कीमत 7999 रुपये है।

micromax in 2b launch date, micromax in 2b features, micromax in 2b review,
micromax in 2b processor: माइक्रोमैक्स ने पेश किया नया फोन। (फोटोः माइक्रोमैक्स वेबसाइट)

भारतीय मोबाइल कंपनी Micromax ने भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Micromax In 2b है। यह एक बजट फोन है और इसमें बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है और इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। माइक्रोमैक्स के इस स्मार्टफोन का मुकाबला कई चीनी ब्रांड के फोन से होगा। यह फोन Micromax In 1b का अपग्रेड वेरियंट है, जिसे बीते साल लॉन्च किया गया था।

Micromax In 2b : कीमत और सेल

Micromax In 2b को भारत में दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। इसमें पहला वेरियंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 7999 रुपये है। इसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है, जिसकी कीमत 8999 रुपये है। यह फोन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर में आता है। यह फोन कंपनी की ऑफिशियल साइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इस फोन की पहले सेल 6 अगस्त दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

Micromax In 2b: स्पेसिफिकेशन

Micromax In 2b एक डुअल सिम फोन है और यह एंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करता है। इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच और 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन Unisoc T610 octa-core प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6 जीबी तक और 64 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज के साथ साथ आता है। इसमें 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं।

इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि बैटरी सिंगल चार्ज में 160 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक, 20 घंटे तक की वेब ब्राउंजिंग, 15 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग और 50 घंटे का टॉकटाइम देने की काबिलियत रखता है।

Micromax In 2b: कैमरा

Micromax In 2b में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें नाइट मोड, बैकग्राउंड पोट्रेट, ब्यूटी मोड, मोशन फोटो, प्ले एंड पॉज वीडियो शूट और फुल एचडी रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स हैं। फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट