ताज़ा खबर
 

अनोखे डिज़ाइन के साथ भारत आ रहा है LG Wing Phone, जानें क्या होगा इसमें खास

Upcoming Smartphones in India: भारत में लॉन्च होने वाला है LG Wing स्मार्टफोन। जानें संभावित LG Wing mobile price और अन्य जरूरी डिटेल्स। ये आगामी स्मार्टफोन अनोखे डिज़ाइन के साथ उतारा जाएगा।

LG Wing Upcoming Mobiles 2020: जानें, आगामी LG Wing Phone के बारे में

LG Wing Phone Launch Date, Upcoming Smartphones in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी एलजी 2020 में अपने अनोखे डिज़ाइन वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की 28 अक्टूबर को LG ब्रांड का ये आगामी मोबाइल फोन भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

LG Wing बिल्कुल नए डिजाइन के साथ आएगा और इस तरह के डिज़ाइन का फोन पहले कभी देखा नहीं गया है। एलजी विंग दो डिस्प्ले के साथ आएगा, इसमें से एक स्विवल स्क्रीन होगी जो 90 डिग्री पर रोटेट हो सकेगी।

LG Wing Phone Launch Date in India

भारतीय बाजार में एलजी विंग स्मार्टफोन 28 अक्टूबर सुबह 11:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। Coronavirus के चलते LG Wing का लॉन्च इवेंट भी ऑनलाइन ही आयोजित किया जाएगा।

LG Wing Price in India (उम्मीद)

भारत में एलजी विंग की कीमत से पर्दा तो उठना अभी बाकी है। हालांकि, फोन की कीमत दक्षिण कोरियाई बाजार में उतारे गए फोन की कीमत के करीब होने की संभावना है, इस फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत KRW 1,098,900 (लगभग 71,400 रुपये) है। फोन के दो कलर वेरिएंट हैं ऑरोरा ग्रे और Illusion स्काई।

LG Wing specifications

सॉफ्टवेयर: डुअल-सिम (नैनो) वाला एलजी विंग स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित क्यू ओएस पर काम करता है।

डिस्प्ले: फोन में 6.8 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,460 पिक्सल) पी-ओलेड फुलविज़न प्राइमरी डिस्प्ले है। फोन में 3.9-इंच फुल-एचडी + (1,080×1,240 पिक्सल) जी-ओएलईडी सेकेंडरी डिस्प्ले भी है। प्राइमरी डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 और पिक्सल डेनसिटी 395 पिक्सल प्रति इंच है। सेकेंडरी डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 1.15:1 और पिक्सल डेसिंटी 419 पिक्सल प्रति इंच है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाना संभव है।

ये भी पढ़ें- Flipkart Dussehra Specials Sale: Realme C3 समेत इन 7 स्मार्टफोन्स पर हैं शानदार डील्स, जानें डिटेल्स

कैमरा डिटेल्स

LG Wing के पिछले हिस्से में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8 है। साथ में 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर और 12 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है जो पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा।

ये भी पढ़ें- Gionee F8 Neo: 5500 रुपये से कम में लॉन्च हुआ नया बजट स्मार्टफोन, जानें खासियतें और कीमत

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Flipkart Dussehra Specials Sale: Realme C3 समेत इन 7 स्मार्टफोन्स पर हैं शानदार डील्स, जानें डिटेल्स
2 5500 रुपये से कम में लॉन्च हुआ Gionee F8 Neo बजट स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियतें
3 Flipkart Sale का आखिरी दिन, Redmi 9i समेत इन Xiaomi स्मार्टफोन्स को खरीदें सस्ते में
यह पढ़ा क्या?
X