ताज़ा खबर
 

2 स्क्रीन वाले फोन एलजी विंग पर मिल रहा है 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट, जानें क्या है नई कीमत

LG Wing को सस्ते में खरीदने का मौका है। इस फोन पर 40,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा और अब यह 29,999 रुपये में उपलब्ध है। जानते इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, कैमरा और अन्य खास फीचर्स के बारे में।

lg Wing, lg Wing phone, lg wing mobile phoneLG wing को सस्ते में खरीदने का मौका। (फोटोः एलजी)

LG Wing स्मार्टफोन अपने आप में खास है क्योंकि इसमें इसमें एक ही फोन में दो स्क्रीन मिलती हैं, जो फोल्डेबल फोन तो नहीं है लेकिन उससे कम भी नहीं लगता है। इस स्मार्टफोन पर 40,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। दरअसल, एक फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत 1,00,000 रुपये से अधिक होती है, जो किताब की तरह फोल्ड होने की काबिलियत रखते हैं।

ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सेल की शुरुआत हो गई है। इस सेल में एलजी विंग स्मार्टफोन को 40,000 रुपये सस्ता खरीदा जा सकता है, जिसके बाद इसकी कीमत 29,999 रुपये हो जाती है। बताते चलें कि इस स्मार्टफोन को भारत में बीते साल अक्टूबर में 69990 रुपये में लॉन्च किया गया था और अब फोन पर एक बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह स्मार्टफोन अनोखे swivel डिजाइन के साथ आता है। आइये जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन।

LG Wing स्पेसिफिकेशन

एलजी विंग स्मार्टफोन 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जबकि 29999 रुपये में आता है। एलजी का यह फोन 6.8 इंच के एचडी प्लस पीओलेड प्राइमरी डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही इसमें फुलएचडी प्लस रेजोल्यूशन दिया गया है। इसकी सेकेंडरी डिस्प्ले 90 तक बैंड हो जाती है, जो 3.9 इंच की है। इस फोन में बेसिक मोड और Swivel मोड दिए गए हैं। खबर लिखने तक यह ऑफर उपलब्ध था।

LG Wing अन्य फीचर्स

एलजी के इस फोन में क्वालकॉम स्नपैड्रैगन 765जी चिपसेट दिया है, जो 8जीबी रैम के साथ आता है। इस फोन की सेकेंडरी डिस्प्ले को खासतौर से काम आसान बनाने के लिए बनाया गया है। साथ ही यह फोन 4000 एमएएच की बैटरी और क्विक चार्ज 4.0 व 10W के वायरलेस चार्जर को सपोर्ट करता है।

LG Wing का कैमरा सेटअप

एलजी विंग के कैमरा सेटअप की बात करें तो बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, जबकि सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो वाइड एंगल को सपोर्ट करता है। साथ ही 12 मेगापिक्सल का सेंसर है जो अल्ट्रा वाइड गिंबल कैमरा है। फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का पॉपअप कैमरा है, जो वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के काम आता है।

Next Stories
1 तमिलनाडुः चुनाव लड़ने के बाद कोरोना से कांग्रेस उम्मीदवार की मौत, जीते तो होगा उपचुनाव
2 कोरोनाः हेल्थ केयर वर्कर्स की कमी पूरी करने को दिल्ली में 4 बड़े कदम, UP में 500 से अधिक ऐक्टिव केस वाले जिलों में लगेगा नाइट कर्फ्यू
ये पढ़ा क्या?
X