ताज़ा खबर
 

LG ने भारत में उतारे तीन नए बजट स्मार्टफोन्स, कीमत 9490 रुपये से शुरू, जानें फीचर्स

Budget Smartphones: भारत में लॉन्च हुए LG W31 के अलावा LG W11 और LG W31+ स्मार्टफोन्स। यहां जानें LG Mobiles की कीमत और फीचर्स।

LG W Series Latest Smartphone: लॉन्च हुए नए LG Mobile फोन्स, जानें डिटेल्स

Smartphones under 15000: दक्षिण कोरिया की हैंडसेट निर्माता कंपनी LG ने अपनी डब्ल्यू सीरीज़ के तीन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स LG W11 के अलावा LG W31 और LG W31+ को भारत में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है। ये तीनों ही एलजी मोबाइल बजट स्मार्टफोन्स हैं, आइए आपको इन हैंडसेट की भारत में कीमत और इनके फीचर्स से जुड़ी डिटेल्स के बारे में जानकारी देते हैं।

 

 

LG W11 specifications

सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले: फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करता है और एलजी डब्ल्यू11 में 6.52 इंच एचडी+ फुलविज़न डिस्प्ले है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

कैमरा: LG W11 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, साथ में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर भी मिलेगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है।

बैटरी: 4,000 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है।

कनेक्टिविटी: फोन में डुअल 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, हेडफोन जैक, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इतना ही नहीं, फोन में ग्राहकों को अलग से गूगल असिस्टेंट बटन भी मिलेगा। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह नहीं मिली है।

LG W31/W31+ specifications

एलजी डब्ल्यू31 और 31+ स्मार्टफोन में 6.52 इंच एचडी+ डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस LG Phone में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर चिपसेट है।

W31 फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी तो वहीं W31+ में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज है। दोनों ही मॉडल्स में स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

सिक्योरिटी के लिए दोनों ही एलजी स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर है।

साथ में 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने का काम करती है।

ये भी पढ़ें- Reliance Jio Plans: 740GB तक डेटा और लंबी वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान्स, मिलेंगे कई बेनिफिट्स

ये दोनों स्मार्टफोन्स भी एंड्रॉयड 10 पर काम करते हैं। कनेक्टिविटी के लिए दोनों ही फोन डुअल 4जी वीओएलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, ग्लोनास, हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है।

LG W31 Price in India

एलजी डब्ल्यू31 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,990 रुपये है। वहीं, LG W31+ Price की बात करें तो इस फोन के 4 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 11,990 रुपये खर्च करने होंगे।

ये भी पढ़ें- Micromax In Note 1 vs Redmi Note 9: कीमत में है 500 रुपये का फर्क, जानें फीचर्स के मामले में कौन है ज्यादा ‘पावरफुल’

LG W11 Price in India

भारत में एलजी डब्ल्यू11 के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9490 रुपये तय की गई है। तीनों ही LG Mobile मिडनाइट ब्लू रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 48MP कैमरा वाले Redmi Note 9 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
2 कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में पूछे गए थे ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?
3 740GB तक डेटा और लंबी वैलिडिटी वाले Reliance Jio Plans, मिलेंगे कई बेनिफिट्स भी, जानें डिटेल्स
ये पढ़ा क्या ?
X