ताज़ा खबर
 

LG के इस स्मार्टफोन को नए अपडेट के साथ मिला WiFi कॉलिंग सपोर्ट, जुड़ेंगे कई अन्य फीचर्स भी

LG V40 ThinQ Update: एलजी वी40 थिंक को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने की खबर सामने आई है। नए अपडेट के बाद LG ब्रांड के इस स्मार्टफोन में आखिर कौन-कौन से बदलाव होंगे, आइए जानते हैं।

LG V40 ThinQ UpdateLG V40 ThinQ Update: एलजी वी40 थिंक को मिला नया अपडेट

LG V40 ThinQ Update, LG Smartphones: हैंडसेट निर्माता कंपनी एलजी के एलजी वी40 थिंक स्मार्टफोन को नया सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने की खबर सामने आई है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि नए अपडेट के साथ यूजर्स को मार्च 2020 सिक्योरिटी पैच मिलेगा। इसके अलावा नए अपडेट के साथ नेटिव स्क्रीन रिकॉर्डर और VoWiFi कॉलिंग सपोर्ट मिलेगा।

बता दें कि वाई-फाई कॉलिंग की सुविधा एयरटेल (Airtel) और रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर्स के लिए उपलब्ध है। नए अपडेट के बाद फोन में विंड डाउन और फोकस मोड जैसे गूगल डिजिटल वेलबींग फीचर्स भी जुड़ेंगे।

एक्सडीए डेवलपर की रिपोर्ट के अनुसार, एलजी वी40 थिंक को मिले नए सॉफ्टवेयर अपडेट का बिल्ड नंबर PKQ1.190202.011 और अपडेट का फाइल साइज़ 709.53 एमबी है।

अगर आपके पास भी एलजी वी40 थिंक स्मार्टफोन है और आपको अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो आप फोन के सेटिंग्स में जाएं और सॉफ्टवेयर अपडेट की मैनुअली जांच भी कर सकते हैं।

याद करा दें कि LG ब्रांड का यह स्मार्टफोन पिछले साल जनवरी में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ लॉन्च किया गया। पिछले साल ही फोन को एंड्रॉयड 9 अपडेट मिल चुका है लेकिन अभी तक एलजी वी40 थिंक को एंड्रॉयड 10 अपडेट प्राप्त नहीं हुआ है। इस अपडेट के साथ एंड्रॉयड 10 (Android 10) को नहीं जोड़ा गया है। अपडेट को ओवर द एयर (OTA) के जरिए जारी किया गया है।

LG V40 ThinQ Specifications

एलजी वी40 थिंक में 6.4 इंच क्वाड एचडी+ (1,440×3,120 पिक्सल्स) फुलविज़न ओलेड डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में 3,300 एमएएच की बैटरी जान फूंकने का काम करती है।

LG V40 ThinQ Camera

फोन के पिछले हिस्से में 12MP का कैमरा सेंसर, 16MP सुपर वाइड कैमरा और 12MP टेलीफोटो कैमरा सेंसर मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट पैनल पर दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं, इसमें 8MP प्राइमरी कैमरा सेंसर और 5MP वाइड-एंगल कैमरा सेंसर शामिल है।

Vodafone के टॉप 10 प्रीपेड प्लान्स, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का मज़ा, साथ ही ढेरों बेनिफिट्स भी

Reliance Jio का शानदार प्लान, 199 रुपये में इन यूजर्स को मिलता है 1000GB डेटा

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 iQOO Neo 3 5G: इन दमदार फीचर्स के साथ 23 अप्रैल को लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन
2 दमदार बैटरी और दो रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Lenovo A7, जानें फीचर्स
3 Vodafone के टॉप 10 प्रीपेड प्लान्स, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का मज़ा, साथ ही ढेरों बेनिफिट्स भी