ताज़ा खबर
 

LG Style 3 हुआ लॉन्च, मिलेगा 48MP कैमरा और स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर

LG Style 3, latest smartphones: एलजी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन एलजी स्टाइल 3 को किया लॉन्च। जानें, LG Style 3 price और फीचर्स के बारे में।

LG Style 3 priceLG Style 3 price: जानें, lg smartphone की कीमत और फीचर्स

LG Style 3, latest smartphone: हैंडसेट निर्माता कंपनी एलजी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन एलजी स्टाइल 3 को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस एलजी फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप, OLED फुलविज़न डिस्प्ले, आईपी68 सर्टिफाइड और एनएफसी सपोर्ट दिया गया है। आइए अब आपको इस फोन की अन्य खूबियां और कीमत की जानकारी देते हैं।

LG Style 3 Specifications

एलजी स्टाइल 3 में 6.1 इंच क्वाड एचडी+ (1,440×3,120 पिक्सल) ओलेड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 630 जीपीयू है।

फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाना संभव है। 3500 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है।

लेकिन कंपनी ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि यह फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है या फिर नहीं। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह लेटेस्ट स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

इस लेटेस्ट फोन को IP68 और IPX5 रेटिंग प्राप्त है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। कनेक्टिविटी के लिए इस LG स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी (2.4 गीगाहर्ट्ज़ और 5 गीगाहर्ट्ज़), ब्लूटूथ 5, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक शामिल है।

LG Style 3 Camera

फोन के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे दिए गए हैं, इसमें 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8 है। साथ में 5MP सेकेंडरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.2 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा, अपर्चर एफ/1.9 है।

LG Style 3 Price

एलजी स्टाइल 3 को अभी फिलहाल जापानी मार्केट में उतारा गया है और इसकी कीमत Yen 38,160 (लगभग 26,830 रुपये) है। फोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, ऑरोरा व्हाइट और मिरर ब्लैक।

Coronavirus: Lockdown में बिना रीचार्ज के भी चलता रहेगा Dish TV, करना होगा ये काम

Samsung ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन्स, मिलेगी 4,500 mAh की बैटरी और 32MP सेल्फी कैमरा

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: लॉकडाउन में बिना रीचार्ज के भी चलता रहेगा Dish TV, करना होगा ये काम
2 Nokia 4.2 को मिला Android 10 अपडेट, फोन में होंगे ये बदलाव
3 OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की कीमतें लॉन्च से पहले हुई लीक, जानें जरूरी डिटेल्स