ताज़ा खबर
 

LG K42 भारत में लॉन्च, 10990 रुपये वाला यह फोन जल्दी नहीं होगा खराब

LG ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन पेश किया है, जिसका नाम एलजी के42 (LG K42) है। एलजी के इस फोन ने ड्यूरैबिलिटी के मामले में मिलिट्री ग्रेड हासिल किया है। कंपनी का दावा है कि यह फोन कई मुश्किल परिस्थितियों का सामना कर सकता है।

LG, LG K42 launched, LG K42 price in india, LG K42 specifications, LG K42 offers,LG K42 मोबाइल भारत में लॉन्च।

LG K42 Launched With Military Grade Durability: LG ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन पेश किया है, जिसका नाम एलजी के42 (LG K42) है। एलजी के इस फोन ने ड्यूरैबिलिटी के मामले में मिलिट्री ग्रेड हासिल किया है, जिसकी वजह से यह मौसम की मार भी झेल सकेगा और जल्दी खराब नहीं होगा। इस फोन की बिक्री 26 जनवरी से ईकॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से की जाएगी। इस फोन की कीमत 10990 रुपये रखी है।

LG K42 प्राइस और ऑफर्स
एलजी के42 की कीमत 10990 रुपये रखी है, जिसके साथ कंपनी दो साल की एक्सटेंड वारंटी और एक बार के लिए स्क्रीन रिप्लेसमेंट (free one-time screen replacement) ऑफर दे रही है। यह फोन दो कलर वेरियंट में मिलेगा, जो ग्रीन और ग्रे हैं। इस फोन ने यूएस मिलिट्री के 9 पढ़ाव पार किए हैं, जो फोन की ड्यूरेबिलीट को लेकर होते हैं।

LG K42 स्पेसिफिकेशन
एलजी के इस फोन में 6.6 इंच का पंच होल डिस्प्ले दिया है। यह फोन 3D साउंड इंजन के साथ आता है। इस फोन में एआई टेक्नोलॉजी दी गई है, जो फोन की परफोर्मेंस बढ़ाने में मददगार है और यह बैटरी बैकअप में इजाफा करती है। एलजी के42 में कंपनी ने 4000 एमएएच की बैटरी दी है। साथ ही इसमें साइ़ड-माउंडेट फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

LG K42 कैमरा
एलजी के इस फोन में बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप दिया गया है, जो एआई तकनीक के साथ मिलकर काम करता है। बैक पैनल पर प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो क्लियर और विवड हाई रेजोल्यूशन की फोटो क्लिक करने में मदद करता है। 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है, जबकि अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं, जिसमें से एक मैक्रो लेंस है और दूसरा डेप्थ सेंसर्स है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Next Stories
1 REALME X7, X7 PRO भारत में 4 फरवरी को हो सकते हैं लॉन्च, लॉन्च से पहले जान लें स्पेसिफिकेशन
2 WhatsApp ने डेस्कटॉप यूजर्स के लिए जारी किया नया फीचर, इससे लैपटॉप पर मिलेगा Video, Voice Calling फीचर
3 Vivo X60 Pro+ लॉन्च, इसमें है स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट, पांच कैमरे और 60X जूम, जानें प्राइस
ये पढ़ा क्या?
X