ताज़ा खबर
 

अमेजन, फ्लिपकार्ट पर 30 हजार रुपये से कम में मिल रहा है LG का फोल्ड स्क्रीन लुक वाला फोन, जानें और फीचर्स

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर दो स्क्रीन वाला स्मार्टफोन LG G8X को आधे दाम में खरीदने का मौक है। इस फोन की अभी सेल के दौरान कीमत 30 हजार रुपये से कम रखी गई है।

Author Edited By Rohit Kumar January 21, 2021 2:11 PM
LG, LG G8X price after discount,amazon great republic day sale 2021 offers, flipkart sale,LG G8X looks foldable screen phone, LG G8X specifications, LG G8X camera, LG G8X battery,LG G8X स्मार्टफोन। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

अमेजन (Amazon)और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर इस समय भारी सेल चल रही है और ऐसे में LG दो स्क्रीन वाले फोन को सस्ती कीमत में बेच रहा है, जो दिखने में फोल्डेबल स्क्रीन वाला फोन लगता है। दरअसल, भारतीय बाजार में फोल्ड स्क्रीन वाले फोन मौजूद हैं, जिनकी कीमत करीब एक लाख रुपये से अधिक है। ऐसे में अगर आपका बजट 30 हजार रुपये से कम है तो आप इस फोन को भी खरीद सकते हैं। यह फोन फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों जगह से 30 हजार रुपये से कम कीमत में उपलब्ध है। जानते हैं इस फोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, डिस्प्ले और बैटरी बैकअप के बारे में।

LG G8X स्पेसिफिकेशन
LG G8X में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस फुल विजन डिस्प्ले है, जिसका रिजोल्यूशन 1,080 x2340 पिक्सल है। यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच कट के साथ आता है। अंडर द हुड की बात करें तो इस फोन में अमेरिकी चिपसेट निर्माता क्वलकॉम के स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो 6जीबी रैम के साथ काम करता है। कंपनी ने स्टोरेज के लिए 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। साथ ही कंपनी ने माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट दिया है, जिसकी क्षमता 2टीबी तक है।

LG G8X कैमरा
एलजी के इस फोन में कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो एक सुपर वाइड एंगल सेंसर्स है। कंपनी ने इसमें AI एक्शन शॉट फीचर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।

जल्दी चार्ज होती है बैटरी
कंपनी ने इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी है जो क्विक चार्ज 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस तकनीक की बदौलत यह फोन तेजी से चार्ज हो जाता है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है। गेम खेलने के दौरान दूसरे स्क्रीन को गेमिंग पैड की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है।

Next Stories
1 Nokia 1.4 जल्द होगा लॉन्च, 9 हजार रुपये से कम में मिलेंगे ये फीचर्स
2 Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro भारत में अगले महीने होंगे लॉन्च, एक में हो सकता है 5जी सपोर्ट
3 Telegram इस्तेमाल करने का है इरादा, इंस्टॉल करने से पहले जान लें ये 4 बेस्ट फीचर्स
ये पढ़ा क्या?
X