ताज़ा खबर
 

दो स्क्रीन वाला LG का नया फ्लिप फोन हुआ लॉन्च, जानें खूबियां और कीमत

LG Folder 2 Flip Phone, latest smartphones: एलजी का नया फ्लिप फोन फोल्डर 2 हुआ लॉन्च। जानें lg folder 2 price और फीचर्स के बारे में।

LG Folder 2 Flip PhoneLG Folder 2 Price: जानें, कीमत और LG Folder 2 Specifications

LG Folder 2 Flip Phone: हैंडसेट निर्माता कंपनी एलजी ने अपने नए एंड्रॉयड फ्लिप फोन फोल्डर 2 को लॉन्च कर दिया है। यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 2018 में लॉन्च हुए पहले फोल्डर फ्लिप फोन का ही अपग्रेड वर्जन है। अहम खासियतों की बात करें तो इस फ्लिप फोन में दो स्क्रीन दी गई हैं, आइए अब आपको फोन की अन्य खूबियों और कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

LG Folder 2 Specifications

एलजी फोल्डर 2 में 2.8 इंच QVGA स्क्रीन दी गई है, इसके अलावा फोन में 0.9 इंच मोनो फ्रंट स्क्रीन भी मिलेगी। यूजर टेक्स्ट मैसेज, कॉल, टाइम, बैटरी लाइफ और सिग्नल स्टेटस आदि को मोनो स्क्रीन पर देख सकेंगे।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में 1.1 गीगहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 210 (MSM8909) प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 304 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है।

फोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज है, बता दें कि माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 32 जीबी तक बढ़ाना संभव है। यह लेटेस्ट LG स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओएस (Android OS) पर चलता है।

इसके अलावा 1470 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है। फोन की लंबाई-चौड़ाई 107.9 x 55 x 18 मिलीमीटर और वज़न 127 ग्राम है। कनेक्टिविटी के लिए LG Folder 2 में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वर्जन 4.1 और जीपीएस सपोर्ट शामिल है।

LG Folder 2 Camera

एलजी फोल्डर 2 में 2MP का रियर कैमरा सेंसर मिलेगा। इसके अलावा अलग से SOS की भी दी गई है, इस की को तीन बार दबाकर यूजर सिर्फ 1.5 सेकेंड में पहले से रजिस्टर किए नंबर को मिल सकेंगे।

इतना ही नहीं, कॉन्टैक्ट को टेक्स्ट मैसेज के जरिए लोकेशन की भी जानकारी मिल जाएगी। यह फोन टी9 कीपैड और हॉटकी बटन के साथ आता है। यूजर इस हॉटकी बटन को दबाकर एआई वॉयस को एक्टिवेट कर सकेंगे।

LG Folder 2 Price

आइए अब बात करते हैं एलजी ब्रांड के इस लेटेस्ट फ्लिप फोन के कीमत की। इस फोन की कीमत KRW 198,000 (लगभग 12,405 रुपये) है। इस फोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, न्यू प्लेटिनम ग्रे और व्हाइट। इस फोन को फिलहाल दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया गया है।

Aarogya Setu India COVID-19 Tracker: Corona से लड़ाई में ऐसे मदद करता है आरोग्य सेतु ऐप

दुनिया का सबसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है ये कंपनी, जानें क्या होंगी खासियतें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lenovo के इस स्मार्टफोन में मिलेगा सबसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, जानें खासियतें
2 Aarogya Setu India COVID-19 Tracker: Corona से लड़ाई में आरोग्य सेतु ऐप ऐसे करता है मदद
3 OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro से आज उठेगा पर्दा, जानें, क्या होगा इनमें खास