scorecardresearch

7700mAH बैटरी और 2K डिस्प्ले वाला Lenovo Tab P11 Plus भारत में लॉन्च, जानें दाम व सारी खासियतें

Lenovo Tab P11 Plus टैबलेट में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है।

Lenovo Tab P11 Plus Price In india
Lenovo Tab P11 Plus टैबलेट में डॉल्बी एटमस के साथ चार स्पीकर दिए गए हैं।

Lenovo Tab P11 Plus ऐंड्रॉयड टैबलेट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। लेनेवो टैब पी1 सीरीज में आने वाला यह कंपनी का तीसरा टैबलेट है। लेनोवो टैब पी11 प्लस को पिछले साल जून में ग्लोबल मार्केट में लाया गया था। अब करीब 1 साल बाद इस टैबलेट को भारतीय बाजार में उपलब्ध कराया गया है। नए लेनोवो टैबलेट को बाजार में पहले से मौजूद Xiaomi Pad 5 और Apple iPad 9th Gen से टक्कर मिलेगी। यह टैबलेट ऐमजॉन से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Lenovo Tab P11 Plus Price in India
लेनोवो टैब पी11 प्लस की कीमत भारत में 25,999 रुपये है। टैबलेट ऐमजॉन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह स्लेट ग्रे कलर में आता है।

Lenovo Tab P11 Plus Specifications
लेनोवो टैब पी11 प्लस में 11 इंच की 2K IPS LCD डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले TUV सर्टिफिकेशन के साथ आती है। इस टैबलेट में मीडियाटेक हीलियो G90T प्रोसेसर दिया गया है। डिवाइस में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने भारत में इस टैबलेट का सिर्फ एक ही वेरियंट लॉन्च किया है और यह वाई-फाई व LTE सपोर्ट के साथ आता है।

ऑडियो की बात करें तो लेनोवो के इस टैबलेट में डॉल्बी एटमस के साथ चार स्पीकर दिए गए हैं। इसमें दो माइक और स्मार्ट वॉइस डीएसपी है। लेनोवो टैब में फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। लेकिन फिंगरप्रिंट स्कैनर इसमें नहीं मिलता। लेनोवो के इस टैबलेट में 7700mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि सिंग चार्ज में बैटरी 15 घंटे तक चलेगी। यह टैबलेट 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो लेनोवो टैब पी11 प्लस ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर चलता है। डिवाइस को बनाने में ड्यूल-टोन मेटल बॉडी का इस्तेमाल किया गया है। इस टैबलेट में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। टैबलेट का वजन 490 ग्राम है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X