ताज़ा खबर
 

100 पर्सेंट कैशबैक ऑफर के साथ लेनेवो ने लॉन्च किया Z2 प्लस, जानिए फीचर्स

लेनेवो ने अपना Z2 प्लस स्मार्टफोन लांच कर दिया है। अमेजन पर उपलब्ध इस फोन की शुरुआती कीमत 17,999 रखी गई है।
Author नई दिल्ली | September 26, 2016 11:09 am
लेनेवो ने अमेजन पर Z2 प्लस लांच कर दिया है।

लेनेवो ने अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन Z2 प्लस लांच कर दिया है। यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर उपलब्ध है। इस फोन की शुरुआती कीमत 17,999 रखी गई है। इस VoLTE फोन में क्वैलकम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट है। कंपनी का दावा है कि इतनी सस्ती कीमत में यह फीचर किसी और मोबाइल ने अब तक नहीं दिया है। साथ इस फोन के साथ आपको 5 अलग अलग क्रोनो फेस के साथ एक प्रीमियम क्रोनो केस एक्ससरी मिलेगी। इसके अलावा फोन के साथ आपको एक मेटल ब्लैक स्टेल्थ केस भी मिलेगा। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस फोन के कंपनी कई ऑफर्स दे रही है जिनमें से एक ऑफर के तहत आपको Yatra.com की तरफ से यात्रा 15,000 तक का यात्रा ई-कैश मिलेगा। यह ऑफर 3 अक्टूबर तक उपलब्ध है। इसके अलावा यह फोन खरीदकर आप अगर किंडल एप डाउनलोड करते हैं तो आपको ई बुक्स पर 80 प्रतिशत तक छूट मिलेगी।

यह छूट आपको 500 रुपए तक मिल पाएगी। इस ऑफर की अवधि भी 3 अक्टूबर तक है। एक अन्य ऑफर के तहत लेनेवो अपने 15 लकी कस्टमर्स को 100 प्रतिशत कैशबैक भी ऑफर कर रहा है। इस ऑफर के तहत सिर्फ 15 लकी कस्टमर चुनें जाएंगे। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यह जरूरी है कि आप अनेजन एप के जरिए ही फोन खरीदें। एचडीएफसी डेबिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 5 प्रतिशत अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा। कंपनी की तरफ से एक डाटा पैक ऑफर भी है जिसके तहत आपको वोडाफोन का 9 जीबी 3G/4G डाटा मिलेगा। फोन खरीदने के बाद इस ऑफर का एक्टिवेशन लिंक आपके फोन पर आ जाएगा। लेनेवो Z2 प्लस में 5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है जिसमें 1920×1080 पिक्सल्स का रिजल्यूशन है। यह फोन क्वार्ड कोर स्नैपड्रैगन 820 चिप से लैस है। इस फोन में दो वैरिएंट उपलब्ध हैं 3GB रैम/ 32GB रोम and 4GB रैम/ 64GB रोम। इस फोन में रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है। इसकी नॉन रिमूवेबल बैट्री 3500mAH है। ऑपरेटिंग सिस्टम एड्रॉयड मार्शमेलो है। इसके अलावा इस फोन में आरको टर्बो चार्जिंग 3.0 फीचर भी मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.