ताज़ा खबर
 

Lenovo K8 Plus: लॉन्चिंग ऑफर में तीन कैमरे वाले 10,999 रुपये के फोन को 999 रुपये में खरीदने का ऑफर

Lenovo K8 Plus launch: इसके साथ 5,000 रुपये का बायबैक ऑफर भी दिया जा रहा है।

lenovo K8 plus: पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000 mAH की बैटरी दी गई है।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लेनोवो ने भारत में अपना Lenovo K8 Plus स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इसे केवल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट से लॉन्चिंग ऑफर में इसे 999 रुपये में खरीदने का ऑफर मिल रहा है। Lenovo K8 Plus को 7 सितंबर को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसे वेनम ब्लैक और फाइन गोल्ड कलर में खरीदा जा सकता है। लॉन्चिंग ऑफर में इसके साथ 5000 रुपये तक के डिस्काउंट वाउचर दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट फैशन से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट अधिकतम 5,000 रुपये तक है।

इसके साथ 5,000 रुपये का बायबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। 1,599 रुपये के मोटो पल्स 2 हेडफोन को इसके साथ 599 रुपये में दिया जा रहा है। इसके साथ 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब अगर आप अपना कोई भी पुराना फोन देकर इसे खरीदते हैं तो इस पर 10,000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। किस फोन के बदले कितने रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है इसकी जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी गई है। इसके साथ जियो यूजर्स को 30GB डेटा फ्री मिलेगा। इसके अलावा 1,899 रुपये के स्पीकर को इसके साथ 1,199 रुपये में दिया जा रहा है।

Lenovo K8 Plus फीचर्स: लेनोवो के8 प्लस में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 2.5 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी25 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड के लिए इसमें 3 GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन डुअल सिम स्लॉट के साथ आता है। इसके 4GB रैम वाले वेरिएंट को कंपनी ने लेनोवो के8 प्लस हॉलीडे एडिशन नाम दिया है जिसे दीवाली पर रिलीज किया जाएगा। कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और 5 मेगापिक्सल का है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन मेटल बॉडी का है। सिक्योरिटी के लिए इसके बैक पैनल पर कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। 4G वोल्ट नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000 mAH की बैटरी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App