ताज़ा खबर
 

लेनोवो Z2 Plus स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती, जानिए 4GB रैम वाले इस फोन का नया दाम और फीचर्स

लेनोवो ने अपने स्मार्टफोन Z2 Plus को पिछले साल सितबंर में भारत में लॉन्च किया था। फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह डुअल सिम (4G+3G) सपोर्ट के करने के साथ 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है।

लेनेवो जेड2 प्लस में 2.5 डी कर्व्ड ग्लास डिजाइन के साथ 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। (Photo: Indian Express)

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपने भारत में अपने स्मार्टफोन जेड 2 प्लस (Z2 Plus) के दामों में भारी कटौती की है। लेनोवो का यह फोन दो वेरिएंट 3GB/32 जीबी तथा 4GB/64 जीबी में उपलब्ध है। कंपनी की ओर से की घोषणा के मुताबिक 32 जीबी मॉडल की कीमत 14,999 रुपए और 64 जीबी मॉडल की कीमत 17,499 रुपए हो गई है। लॉन्चिंग के समय 32 जीबी मॉडल की कीमत 17,999 रुपए (3 हजार रुपए की कमी) और 64 जीबी की कीमत 19,999 ( 2500 रुपए घटे) रुपए गई थी। यह दोनों स्मार्टफोन्स को ई- कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ड के जरिए खरीदा जा सकता है। फोन दो रंगों ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध है।

लेनोवो ने अपने स्मार्टफोन Z2 Plus को पिछले साल सितबंर में भारत में लॉन्च किया था। फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो यह डुअल सिम (4G+3G) सपोर्ट के करने के साथ 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 441ppi है। यह फोन क्वार्ड कोर स्नैपड्रैगन 820 चिप से लैस है। इस फोन में दो वैरिएंट उपलब्ध हैं 3GB रैम/ 32GB रोम and 4GB रैम/ 64GB रोम। इस फोन में रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल और सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। रियर कैमरे में 1.34 माइक्रोन इमेज सेंसर दिया है जो कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें खीचता है। फोन में 3500mAh की नॉन रिमूवेबल बैट्ररी दी गई है। साथ ही इंटेलीजेंट चार्ज कट ऑफ फीचर दिया गया है जो फोन के ओवरचार्ज न होने देना सुनिश्चित करता है। क्नेक्टिविटी की बात करें तो फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और 4जी फ़ीचर हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम एड्रॉयड मार्शमेलो है। इसके अलावा इस फोन में आरको टर्बो चार्जिंग 3.0 फीचर भी मिलेगा।

फोन में गूगल नाउ लॉन्चर पहले से प्री-लोडेड आता है। इसके अलावा लेनोवो Z2 Plus में U-Health app प्री-लोडेड है, जिसकी सहायता से आप शारीरिक गतिविधियों से जुड़ी चीजों को आसानी से ट्रैक और नजर रख सकते हैं। यहीं नहीं फोन के होम बटन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MSI ने लॉन्च किए 7वीं पीढी के लैपटॉप, कीमत करीब साढे 3 लाख रुपए, जानिए फीचर्स
2 2,799 रुपये है स्वाइप के नए स्मार्टफोन Konnect Grand की कीमत, जानिए सभी फीचर्स
3 सैमसंग लाया 5.7 इंच डिस्प्ले वाला Galaxy C7 Pro स्मार्टफोन, फ्रंट और रियर में 16 MP कैमरे के साथ 4GB रैम
ये पढ़ा क्या?
X