ताज़ा खबर
 

Lava Z62: पुराना टीवी देकर घर ले जाएं ये शानदार स्मार्टफोन! जानें कीमत और खूबियां

डुअल सिम वाले Lava Z62 में एंड्रॉयड 9 पाई है। यह 6 इंच फुलव्यू डिस्प्ले से लेस है। डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रेसेसर है जिसके साथ 2 जीबी रैम दी गई है।

lavaशुरुआत में Lava Z62 को भारत में 6,060 रुपए में बेचा जाएगा। इसमें 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज है। (photo source- lavamobiles)

Lava Z62 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। खास बात है कि Lava International ने डिवाइस लॉन्च करने के साथ ही ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर भी पेश किया है। कंपनी ने अपने ‘Throw your TV away’ यानी अपना टीवी फेंक दो ऑफर के तहत के ग्राहकों को अपना पुराने टीवी एक्सचेंज करने के बदले में Lava Z62 जीत सकते हैं। बता दें कि Lava Z62 में 6 इंच का फुल-व्यू डिस्प्ले है, जो अलग गूगल असिस्टेंट के साथ आता है। डिवाइस की अन्य खासियतों पर बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 3,380 एमएएच की बैटरी लगी है। डिवाइस बीते साल जुलाई में लॉन्च किए गए Lava Z61 का अपग्रेड वर्जन है।

भारत में मोबाइल की कीमत
शुरुआत में Lava Z62 को भारत में 6,060 रुपए में बेचा जाएगा। इसमें 2जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज है। हालांकि भारत में अभी फोन की बिक्री शुरू नहीं हुई है। हालांकि कंपनी ने घोषणा की है कि वो अपने ग्राहकों के लिए थ्रो योर टीवी अवे ऑफर लाएगी जिसमें ग्राहकों को अपने पुराने टीवी एक्सजेंच करने डिवाइस मुफ्त में पाने का मौका होगा। डिवाइस के लिए रजिस्ट्रेशन 18 जून से शुरू होगा।

Lava Z62 की खासियत
डुअल सिम वाले Lava Z62 में एंड्रॉयड 9 पाई है। यह 6 इंच फुलव्यू डिस्प्ले से लेस है। डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो A22 प्रेसेसर है जिसके साथ 2 जीबी रैम दी गई है। डिवाइस के पिछले हिस्से में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है और इसके साथ ही इलईडी प्लैश भी है। डिवाइस के फ्रंड पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके साथ ही एलईडी प्लैश की सुविधा भी दी गई है। डिवाइस फेस अनलॉक फीचर भी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP: गोरखपुर में 7 साल की बच्ची का रेप कर हत्या, 57 साल का आरोपी बोला- बहक गया था
2 Indian Railways: ट्रेनों में मसाज पर पहले बीजेपी सांसद, अब सुमित्रा महाजन ने उठाए सवाल
3 बीजेपी नेता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को बताया ‘सुपर ठग’, कहा- इमोशनल ब्लैकमेल करती हैं
ये पढ़ा क्या?
X