ताज़ा खबर
 

Jivi N6060: महज 1699 रुपये में खरीदें 5000 mAh की बैटरी वाला फोन, जानें अन्य फीचर्स

फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि फोन में एक पॉवर बैंक की तरह इस्तेमाल की जा सकती है, जिससे एक अन्य फोन को भी चार्ज किया जा सकता है।

फीचर्स फोन के सेगमेंट में यह एक शानदार फीचर्स वाला फोन है।

JiVi Mobile ने शुक्रवार को अपना नया फीचर फोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन को JiVi N6060 नाम दिया गया है। जीवी एन6060 में मोबाइल ट्रैकर की सुविधा दी गई है, साथ ही इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। इस फोन की भारतीय बाजार में कीमत 1,699 रुपए रखी गई है। दावा किया जा रहा है कि यह फोन देश में पारंपरिक फोन को स्मार्ट फोन में तब्दील कर देगा, इसीलिए इसे ‘बिग बॉस फोन’ भी कहा जा रहा है।

जानें क्या हैं फोन में फीचर्सः इस फोन में 2.8 इंच का डिस्पले और कीपैड दिया गया है। फोन में कैमरा, एमपी3-एमपी4, म्यूजिक प्लेयर, 3.5 एमएम का ऑडियो जैक, ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग, ड्यूल सिम, वायरलैस एफएम, टॉर्च आदि शानदार फीचर्स शामिल हैं। जैसा कि ऊपर बताया जा चुका है कि फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि फोन में एक पॉवर बैंक की तरह इस्तेमाल की जा सकती है, जिससे एक अन्य फोन को भी चार्ज किया जा सकता है। कलर्स की बात करें तो यह फोन फिलहाल 3 कलर्स में उपलब्ध है। जिनमें ब्लैक, व्हाइट और ब्लू शामिल हैं।

जीवी मोबाइल्स के मार्केटिंग हेड हर्ष वर्धन ने फोन की लॉन्चिंग के मौके पर बताया कि ‘फीचर्स फोन के सेगमेंट में जीवी मोबाइल्स की काफी प्रतिष्ठा है। इस समय शायद ही कोई अन्य फोन इस सेगमेंट में हमारा मुकाबला कर सकता है।’ यही वजह है कि हमने एक बार फिर से वापसी की है और हमारे फोन्स शानदार डिजाइन्स, स्टाइल और सुविधाओं से लैस हैं। अधिकारी ने कहा कि यह नया फोन देश के बाजार में उनकी मौजूदगी को मजबूत करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App