ताज़ा खबर
 

जियो से टक्कर लेने के लिए बीएसएनएल लाया 99, 199, 299 और 399 रुपये का प्लान, जानें पूरा ऑफर

BSNL New Data Plan: BSNL के इन प्लान्स में यूजर्स को 20MBPS की स्पीड का डेटा मिलेगा। इसके अलावा Reliance Jio की ब्रॉडबैंड सेवा Jio GigaFiber के लिए पिछले महीने से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं।

BSNL के 199 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को रोजाना 5GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा।

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए BSNL ने 4 नए प्लान लॉन्च कर दिए हैं। यह प्लान कंपनी के ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए हैं। कंपनी के यह प्लान 99 रुपये, 199 रुपये, 299 रुपये और 399 रुपये के हैं। BSNL के इन प्लान्स में यूजर्स को 20MBPS की स्पीड का डेटा मिलेगा। अगर आपके डेटा की लिमिट खत्म हो जाएगी तो स्पीड कम होकर 1mbps की रह जाएगी। कंपनी के इन सभी प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। सबसे खास बात ये है कि इन प्लान्स को अंडमान और निकोबार में छोड़कर कहीं भी खरीदा जा सकता है। सबसे पहले कंपनी के सबसे छोटे प्लान की बात करते हैं। 99 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा। यह डेटा 20mbps का मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 1mbps की रह जाएगी। इसकी वैधता 30 दिन की है।

BSNL के 199 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को रोजाना 5GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसकी वैधता 30 दिन की है यानी कि 30 दिन में यूजर को कुल 150GB डेटा मिलेगा। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 1mbps की रह जाएगी। BSNL के 299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को रोजाना 10GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसकी वैधता 30 दिन की है यानी कि 30 दिन में यूजर को कुल 300GB डेटा मिलेगा। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 1mbps की रह जाएगी।

BSNL के 399 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को रोजाना 20GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इसकी वैधता 30 दिन की है यानी कि 30 दिन में यूजर को कुल 600GB डेटा मिलेगा। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 1mbps की रह जाएगी। इन प्लान्स का लाभ ग्राहक ऑफर की घोषणा होने के 90 दिन के अंदर ही ले सकते हैं। Reliance Jio की ब्रॉडबैंड सेवा Jio GigaFiber के लिए पिछले महीने से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। रिलायंस जियो अपनी ब्रॉडबैंड सेवा जियो गीगा फाइबर सेवा को पहले 900 बड़े शहरों में देने की तैयारी में है। कंपनी के प्लान 500 रुपये से शुरू हो सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App