ताज़ा खबर
 

Reliance Jio कोरोना काल में मुफ्त देगा 300 कॉल, लेकिन ये यूजर्स उठा पाएंगे फायदे

Reliance Jio ने jiophone यूजर्स के लिए 300 कॉल मुफ्त देने का ऐलान किया है। साथ ही एक रिचार्ज के साथ एक रिचार्ज मुफ्त मिलेगा।

रिलायंस जियो फोन यूजर्स को मिलेंगी 300 मिनट की कॉल। (फोटोः रिलायंस जियो वेबसाइट)

Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए दो खास ऑफर लेकर आई है, जो कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए दिए जा रहे हैं। दरअसल, कोरोना काल के दौरान जो जियोफोन यूजर्स मोबाइल रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं, उन्हें 300 आउट गोइंग कॉल मुफ्त दी जा रही हैं।

इसके लिए अलावा जियो फोन को सस्ता बनाए रखने के लिए कंपनी ने घोषणा की है कि जो जियोफोन यूजर्स रिचार्ज करा रहे हैं, उन्हें एक रिचार्ज कराने पर उसी कीमत का एक और रिचार्ज मुफ्त में उपलब्ध कराया जा रहा है। बताते चलें कि जियोफोन एक फीचर है, जिसे रिलायंस कंपनी बेचती है। साथ ही कंपनी ने इसके लिए अलग रिचार्ज प्लान रखे हुए हैं।

रोजाना मिलेंगे 10 मिनट

इस नई सुविधा के लिए जियो ने रिलायंस जियो फाउंडेशन के साथ समझौता किया है, ताकि इस महामारी के दौरान जियोफोन यूजर्स को नई सुविधा मुहैया कराई जा सके। 300 मुफ्त कॉल का एक कोटा है, जिसमें डेली सिर्फ 10 मिनट प्राप्त होंगे। (इसे भी पढ़ेंः रिलायंस जियो के सभी रिचार्ज प्लान और ऑफर्स)

एक के साथ एक प्लान मुफ्त

इसके अलावा जो जियोफोन यूजर्स रिचार्ज करा रहे हैं, उन्हीं उसी कीमत का एक अतिरिक्त प्लान मुफ्त दिया जाएगा। उदाहरण के तौर पर समझें तो अगर यूजर्स 75 रुपये का रिचार्ज कराता है तो उसे एक 75 रुपये का रिचार्ज प्लान मुफ्त दिया जाएगा।

जियो फोन के रिचार्ज प्लान

वर्तमान में रिलायंस जियो के पांच रिचार्ज प्लान मौजूद हैं और शुरुआती प्लान की कीमत 75 रुपये है, जिसमें एक महीने तक अनलिमिटेड कॉल व डाटा मिलता है। इसके अलावा सबसे महंगा प्लान 749 रुपये का है, जिसमें एक साल तक अनलिमिटेड कॉल व डाटा मिलता है।

Next Stories
1 शमशान हुए फुल तो गंगा किनारे ही होने लगा शवों का संस्कार, उधर, AMU में पुरानी कब्र खोदकर दफना रहे शव
2 कोरोना से हाहाकार: रेत में शव गाड़ रहे लोग, यूपी में नहीं करने दे रहे बिहार की लाशों का अंतिम संस्कार
3 कोरोना: मौत से जूझ रही मां के लिए वीडियो कॉल पर बेटे ने गाया गाना, सोशल मीडिया पर उमड़ा आंसुओं का सैलाब
यह पढ़ा क्या?
X