ताज़ा खबर
 

Jio 799 vs Airtel 749 Postpaid Plan: 150GB तक मिलेगा डेटा, किस कंपनी का प्लान है आपके लिए बेस्ट? जानें

Jio Postpaid Plus vs Airtel Postpaid Plans: चाहते हैं ज्यादा डेटा वाला पोस्टपेड प्लान तो जियो और एयरटेल के इन प्लान्स में मिलता है हर महीने 150GB तक डेटा और कई अन्य बेनिफिट्स, जानें हर जरूरी डिटेल।

Author September 23, 2020 6:12 PM
Jio vs AirtelJio 799 Plan vs Airtel 749 Plan: कौन सा है आपके लिए बेस्ट? जानें

Reliance Jio Postpaid Plus vs Airtel Postpaid Plans: प्रीपेड मोबाइल नेटवर्क में अपनी धाक जमा चुकी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी रिलायंस जियो की नज़रें अब ज्यादा से ज्यादा पोस्टपेड ग्राहकों को नेटवर्क से जोड़ने की है। हाल ही में नए जियो पोस्टपेड प्लान्स (Jio Postpaid Plans) उतारे गए हैं।

आप भी पोस्टपेड यूज़र हैं और ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जो हर महीने आपको कम महीने 125 जीबी या फिर इससे भी ज्यादा डेटा प्रदान करें, साथ ही OTT Apps का मुफ्त एक्सेस भी मिले तो आइए आपको 799 रुपये वाले रिलायंस जियो पोस्टपेड प्लान और 749 रुपये वाले Airtel पोस्टपेड प्लान्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Jio 799 Postpaid Plus Plan

799 रुपये वाले इस जियो पोस्टपेड प्लस प्लान के साथ हर महीने 150GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस और 200GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा के साथ 2 अतिरिक्त फैमिली सिम कार्ड लिए जा सकेंगे।

अन्य बेनिफिट्स

जियो पोस्टपेड प्लस प्लान के साथ डेटा, अनलिमिटिड फ्री कॉलिंग और एसएमएस के साथ Netflix, Amazon Prime और Disney Plus Hotstar VIP का मुफ्त एक्सेस मिलेगा।

Airtel 749 Postpaid Plan

749 रुपये वाले एयरटेल पोस्टपेड प्लान के साथ यूज़र्स 125GB 3जी/4जी मंथली डेटा रोलओवर की सुविधा के साथ मिलता है। साथ में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी और रोमिंग कॉल है।

इस Airtel Plan में यूज़र्स को एसएमएस नहीं मिलेंगे। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 फ्री फैमिली एड-ऑन कनेक्शन मिलते हैं, 1 रेग्युलर और 1 डेटा डेटा एड-ऑन।

Jio vs Airtel
Jio 799 Plan vs Airtel 749 Plan: कौन सा है आपके लिए बेस्ट? जानें

अन्य बेनिफिट्स

डेटा और कॉलिंग के अलावा कुछ बेनिफिट्स भी प्लान के साथ लिस्ट किए हैं जैसे Airtel XStream App का एक्सेस, 1 साल के लिए Amazon Prime और हैंडसेट प्रोटेक्शन की सुविधा भी है।

ये भी पढ़ें- Smartphone Tips and Tricks: धीमा हो गया है मोबाइल तो 3 तरीके आएंगे आपके बेहद काम

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Smartphone Tips and Tricks: धीमा हो गया है मोबाइल तो 3 तरीके आएंगे आपके बेहद काम
2 48MP कैमरा वाले Moto E7 Plus भारत में लॉन्च, इन स्मार्टफोन्स को देगा टक्कर
3 Poco X3 vs Realme 7 Pro: 64MP कैमरे वाला कौन सा मिड-रेंज़ फोन है ज्यादा दमदार, जानें
IPL 2020 LIVE
X