scorecardresearch

JioPhone Next Offer: 4500 ₹ से कम में खरीदें 4G स्मार्टफोन, पहली बार मिल रही सुपर डील

Reliance Jio ने JioPhone Next के लिए अपग्रेड ऑफर का ऐलान किया है।

smartphone jiophone next reliance jio
JioPhone Next स्मार्टफोन में 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। (फाइल फोटो-इंडियन एक्सप्रेस)

JioPhone Next को पिछले साल नवंबर 2021 में लॉन्च किया गया था। जियो ने इस स्मार्टफोन को 10 हजार रुपये से कम में एंट्री-लेवल यूजर्स के लिए लॉन्च किया था। किफायती दाम के चलते लॉन्च के बाद जियो का यह 4जी हैंडसेट खासा पॉप्युलर हुआ। अब स्मार्टफोन को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के इरादे से Reliance Jio ने इस फोन पर एक नई डील का ऐलान किया है। जियो फोन नेक्स्ट को 2,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन को 6,499 रुपये में लॉन्च किया गया था और अब यह 4,499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। अगर आप पहली बार स्मार्टफोन खरीद रहे हैं या फिर एक सेकंडरी बजट फोन चाहते हैं तो बढ़िया मौका है। जानें Jio Phone Next पर मिल रहे इस ऑफर्स के बारे में सबकुछ।

JioPhone Next Price cut offer
जैसा कि हमने बताया कि जियो फोन नेक्स्ट स्मार्टफोन की कीमत 6,499 रुपये है। अब जियो ने 2 हजार रुपये का डिस्काउंट देकर फोन को और ज्यादा किफायती बना दिया है। अपग्रेड ऑफर के तहत जियो पुराने किसी भी डिवाइस को एक्सचेंज करके जियोफोन नेक्स्ट खरीदने पर छूट दे रही है। जियो ने अपनी वेबसाइट पर जानकारी देकर बताया है कि किसी भी पुराने चालू 4G स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर ग्राहक 2 हजारु रुपये का डिस्काउंट ले सकते हैं।

JioPhone Next Specifications
जियोफोन नेक्स्ट में 5.45 इंच एचडी डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलता है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन QM 215 चिपसेट दिया गया है। जियो के इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। स्मार्टफोन माइक्रोएसडी कार्ड सपॉर्ट करता है जिससे स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

जियोफोन नेक्स्ट को पावर देने के लिए 3500mAh की बैटरी दी गई है। गूगल ने वादा किया है कि डिवाइस में रेगुलर सॉफ्टवेयर और सिक्यॉरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे।

जियो के इस स्मार्टफोन में फोटो और विडियो शूट करने के लिए रियर पर एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है। वहीं सेल्फी के शौकीनों के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन Pragati OS पर चलता है जो Android 11 GO एडिशन का ही थोड़ा सा बदला हुआ वर्जन है। फोन में कई सारे जियो ऐप्स पहले से इंस्टॉल आते हैं। इस नए 4G जियो स्मार्टफोन में ड्यूल सिम कार्ड सपॉर्ट मिलता है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.