ताज़ा खबर
 

Jio GigaFiber Effect: यह ब्रॉडबैंड कंपनी दे रही 50Mbps स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा, जानें ऑफर

Jio GigaFiber Effect: हैथवे Lifelong Binge ऑफर में आपको 399 रुपये प्रति महीने में 50Mbps अनलिमिटेड डाटा का लाभ मिलेगा। इसमें कोई फेयर यूज पॉलिसी भी नहीं लागू की गई है

Author नई दिल्ली | July 6, 2019 4:38 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (पीटीआई)।

रिलायंस जियो GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा के आने की उम्मीद के साथ होम ब्रॉडबैंड बाजार खलबली के लिए तैयार हैं। ब्रॉड बैंड कंपनिया जियो के आने से पहले अपने ग्राहकों को साधने के साथ-साथ नए ग्राहक बनाने में भी जुटी हैं। ब्रॉडबैंड हैथवे केबल एंड डाटाकॉम ने Lifelong Binge नामक प्लान बाजार में उतारा है जिससे उम्मीद है कि उसके ग्राहक बने रहेंगे और कंपनी के आकर्षक पैक को सब्सक्राइब करेंगे।

हैथवे Lifelong Binge ऑफर में आपको 399 रुपये प्रति महीने में 50Mbps अनलिमिटेड डाटा का लाभ मिलेगा। इसमें कोई फेयर यूज पॉलिसी भी नहीं लागू की गई है , यूजर इस प्लान में एक महीने तक असीमित डेटा का इस्तेमाल कर सकता है। Lifelong Binge प्लान के रजिस्ट्रेशन के लिए ग्राहको को 1999 रुपए देने होंगे। यह राशि नॉन रिफंडेबल होगी।

कुछ ऐसा ही प्लान हैथवे ने पहले लाइफ सेट है के नाम से भारत के कई शहरों में मुहैया कराया था , जिसमें 349 रुपए हर महीने देने पर 50Mbps की स्पीड से डेटा का इस्तेमाल किया जा सकता था। अधिकांश शहरों में हैथवे 5Mbps से 150 Mbps की स्पीड से अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को डेटा की यूज करने की सुविधा दे रही है। हैदराबाद में लगभग डेटा प्लान बिना किसी एफयूपी लिमिट के डेटा इस्तेमाल की सुविधा दे रही है।

डेटा इस्तेमाल के प्लान की बात करें तो पिछले कुछ महीनों में कई कंपनियों ने अपने डेटा प्लान बदले हैं। Airtel Broadband, Tata Sky Broadband, BSNL, Spectra, ACT Broadband और Nextra ने भी अपने कई ऑफर और प्लान में बदलाव किए हैं। इस ऑफर में स्पीड बूस्ट से लेकर कई और एड ऑन फीचर्स हैं। बताया जा रहा है कि रिलायंस जियो GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा के आने के बाद कई ग्राहकों को कई सारे विकल्प मिलेंगे जिसके बाद से अन्य कंपनियां भी अपने डेटा दरों में कमी कर सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App