कम कीमत में दमदार बैटरी लेकर आया itel, पॉकेट फ्रेंडली है कीमत, जानें स्पेसिफिकेशन

Best budget friendly: Itel Vision 2s की भारत में कीमत 6999 रुपये है। इसमें बैक पैनल पर 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

best budget smartphone india, best budget smartphone under 10000, best budget smartphone in india 2021,
best budget smartphone india: आईटेल का नया फोन। (फोटोः आईटेल वेबसाइट)

itel vision 2s price: itel ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम itel Vision 2s है। यह एक बजट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत 7000 रुपये से कम है। आईटेल के इस स्मार्टफोन का मुकाबला इनफिनिक्स स्मार्ट 4, लावा Beu और नोकिया 3 से होगा।

Itel Vision 2s price

Itel Vision 2s की भारत में कीमत 6999 रुपये है। यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा, जो Gradation Purple, Gradation Blue, और Deep Blue हैं। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि यह कब तक लॉन्च होगा।

Itel Vision 2s specs

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच और आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। आईटेल के इस स्मार्टफोन की मोटाई 8.9 एमएम है। यह फोन फेस अनलक फीचर और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है, जो लॉक स्मार्टफोन को अनलॉक करने के काम आता है। आईटेल के इस फोन में 1600×720 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया गया है।

Itel Vision 2s feature

आईटेल के इस स्मार्टफोन में 1.6 गीगाहर्टज ऑक्टाकोर प्रोसेसर है, जो 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही इसमें माइक्रोएसडी कार्ड को लगाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर काम करता है, जो खासतौर से बजट फ्रेंडली फोन के लिए तैयार किया गया है।

Itel Vision 2s battery

Itel Vision 2s में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह 24 दिन तक का स्टैंडबाय बैकअप देने में सक्षम है। साथ ही यह 25 घंटे का टॉक टाइम बैकअप दे सकता है।

Itel Vision 2s Camera

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो एआई ब्यूटी मोड के साथ आता है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट