ताज़ा खबर
 

Itel S21: ये है सबसे सस्ता डुअल सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन, कीमत 6,000 रुपए से भी कम

Itel S21: एस21 देशभर में मूनलाइट सिल्वर, शैंपेन गोल्ड और एलीगेंट ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी itel ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। itel ने S21 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी कीमत। इस स्मार्टफोन में डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह भारत में डुअल सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। itel S21 की कीमत 5,999 रुपये है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल ऐप जैसे खास फीचर भी दिए गए हैं। एस21 देशभर में मूनलाइट सिल्वर, शैंपेन गोल्ड और एलीगेंट ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

फीचर्स: आईटेल एस 21 में 5 इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.1 गीगाहर्ड्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए 1GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 16GB की है। इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो आईटेल एस 21 में 120 डिग्री पैनोरमिक फील्ड व्यू वाले दो फ्रंट कैमरे हैं। ग्रुप सेल्फी के लिए वाइड अपर्चर है। फोन में 2 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो फ्रंट सेंसर हैं। वहीं फोन में ऑटोफोकस और फेस डिटेक्शन के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4जी वीओएलटीई और वीआईएलटीई के अलावा वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर दिए गए हैं। इस  स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 2,700mAH की बैटरी दी गई है। जिससे 4जी नेटवर्क पर 10 घंटे, 3जी नेटवर्क पर 15 घंटे का टॉकटाइम और 350 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलने का दावा किया गया है। इसके अलाव स्मार्टफोन में फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप जैसे सोशल मीडिया अकाउंट के दो ऐप चलाने का मौका मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App