ताज़ा खबर
 

5MP फ्रंट कैमरा और 4G VoLTE सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, जानिए कीमत

कैमरे में वाइड एंगल, ऑटोफोकस, फेस डिटेक्शन और फेस ब्यूटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जिससे यूजर्स शानदार पिक्चर क्वालिटी पा सकेंगे

कंपनी इससे पहले सेल्फी प्रो सीरीज के तहत i1520 स्मार्टफोन भी ला चुकी है।

चीनी मोबाइल निर्माता ट्रानसन होल्डिंग्स की कंपनी आइटेल मोबाइल ने सोमवार को नया it1518 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। 7,550 रुपए की कीमत वाला यह स्मार्टफोन VoLTE सपोर्ट करता है। कंपनी ने यह फोन सेल्फी प्रो सीरीज के अंतर्गत उतारा है। कंपनी इससे पहले सेल्फी प्रो सीरीज के तहत i1520 स्मार्टफोन भी ला चुकी है। नए it1518 स्मार्टफोन में F2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। कैमरे में वाइड एंगल, ऑटोफोकस, फेस डिटेक्शन और फेस ब्यूटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जिससे यूजर्स शानदार पिक्चर क्वालिटी पा सकेंगे।

स्क्रीन की बात करें तो फोन में 5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले दी गई है और फोन में 2,500 mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन ब्लैक, व्हाइट और शैंपेन वाले तीन कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा। एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले इस फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इतना ही नहीं, 4G VoLTE कनेक्टिविटी के जरिए यह फोन अनलिमिटेड नेटवर्क तक पहुंच बनाता है। फोन की रैम 2 जीबी रैम और इंटरनल मेमोरी 8 जीबी की है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

आइटेल इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर कुमार ने कहा, “हमें भरोसा है कि यह फोन अपने फीचर्स और किफायती होने के कारण ग्राहकों को पसंद आएगा।” फोन में 2,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। हालांकि इसकी उपलब्धता के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 गैजेट्स की दुनिया में गेम चेंजर साबित होगी इंडियन एक्सप्रेस की नई साइट Techook.com
2 एंड्रॉयड फोन की कम मेमोरी से हैं परेशान? तो आपकी मदद कर सकते हैं ये App
3 Jio को टक्कर देने के लिए आइडिया लाएगा Hour पैक, 22 रुपए में अनलिमिडेट 3G/4G डेटा
आज का राशिफल
X