ताज़ा खबर
 

itel ला रही है 6,000 रुपये से सस्ता फोन, इसमें मिलेंगे तीन कैमरे, 1 फरवरी को होगा लॉन्च

itel A47 भारत में 1 फरवरी को लॉन्च हो सकता है। इसकी कीमत 6000 रुपये से कम ही रखी जाएगी। कंपनी इस कीमत में कई अच्छे फीचर्स देने की कोशिश कर रही है।

itel A47 फोन। (फोटोः अमेजन)

itel A47 launches in India on February 1 : itel A47 भारत में 1 फरवरी को लॉन्च हो सकता है। इसकी कीमत 6000 रुपये से कम ही रखी जाएगी। कंपनी इस कीमत में कई अच्छे फीचर्स देने की कोशिश कर रही है। इस फोन में कुल तीन कैमरे, बड़ी डिस्प्ले और ज्यादा स्टोरेज मिल सकती है। आईटेल ए47 को अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

ईकॉमर्स साइट अमेजन ने इस फोन के लिए माइक्रोसाइट तैयार की है,जिसमें इसके बारे में बताया है। इस जानकारी के साथ एक फरवरी का भी जिक्र किया है, जिससे उम्मीद की जा रही है कि यह फोन 1 फरवरी को लॉन्च होगा। कंपनी ने कैमरे से लेकर बड़ी बैटरी और कैमरा तक संकेत दिया है और सभी को हाई क्वालिटी में दिखाया है। इस फोन के अब तक कई स्पेसिफिकेसन लीक हो चुके हैं। इस फोन का प्राइस भारत में 6000 रुपये तक हो सकता है, जिसमें 2 जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी मिलेगी।

itel A47 स्पेसिफिकेशन
91मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आईटेल के इस अपकमिंग डिवाइस में 5.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। हालांकि इसमें बेजेल कैसा होगा उसकी जानकारी नहीं दी गई है। इस फोन के बैक पैनल पर ग्रांडियंट कलर दिया जाएगा। प्रोसेसर की बात करें तो उसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन कुछ अन्य वेबसाइटों ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि इसमें 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी दी जाएगी।

itel A47 अन्य फीचर्स
इस फोन में सुरक्षा के मद्देनजर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह फोन एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर काम करेगा। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Next Stories
1 12,000 रुपये से कम में पाएं बेस्ट एंड्रॉयड फोन, इनमें होगी दमदार बैटरी, बड़ी डिस्प्ले और 6जीबी तक रैम
2 Infinix Smart 5 भारत में फरवरी में होगा लॉन्च, इसमें होगी 6000mAh की बैटरी, एचडी प्लस डिस्प्ले और बहुत कुछ
3 OPPO A94 में मिलेगा 30वाट का रैपिड फास्ट चार्जिंग, 6 जीबी रैम और 48 मेगापिक्सल का कैमरा, दूसरे फोन की करेगा छुट्टी
ये पढ़ा क्या?
X