ताज़ा खबर
 

itel A47 भारत में लॉन्च, 5499 रुपये में मिलेंगे कई अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आईटेल ए47 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 5499 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री ईकॉमर्स साइट अमेजन पर 5 फरवरी से शुरू की जाएगी।

itel A47 price in india, itel A47 launched,itel A47 भारत में लॉन्च। (फोटोः द मोबाइल इंडियन)

भारत में सोमवार को एक किफायती फोन ने दस्तक दी है, जिसका नाम itel A47 है। इस स्मार्टफोन की कीमत 5499 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री ईकॉमर्स साइट अमेजन पर 5 फरवरी से शुरू की जाएगी।

इस फोन में कंपनी ने बड़ी डिस्प्ले, एंड्रॉयड 9 पाई (गो एडिशन) और 32जीबी की रैम दी है। साथ ही बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा।

itel A47 के स्पेसिफिकेशन
आइटेल के इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो एचडी रेजोल्यूशन के साथ आता है और इसमें आईपीएस पैनल है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। परफोर्मेंस की बात करें तो यह फोन 1.4 हर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर और 2जीबी रैम के साथ आता है। साथ ही इसमें 32जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 9पाई (गो एडिशन) पर काम करता है।

itel A47 का कैमरा
कैमरे डिपार्टमेंट की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 5 मेगापिक्सल एआई कैमरा है, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 5 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो सॉफ्ट फ्लैश लाइट के साथ आता है।

गो एडिशन क्या है
गो एडिशन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम का लाइट वर्जन ओएस होता है। एंड्रॉयड फोन को जब अपडेट किया जाता है तो कुछ MB की डाटा फाइल बनती है, जो सिस्टम रैम के साथ ही फोन की इंटरनल स्टोरेज को भी यूज करती है। ओएस द्वारा इस्तेमाल किया गया यह स्पेस बहुत ज्यादा तो नहीं होता है लेकिन एंट्री लेवल मोबाइल फोन जो 1जीबी या 2जीबी रैम के साथ आते हैं उनमें एंड्रॉयड ओएस को डाउनलोड और इंस्टाल करना मुश्किल होता है, जबकि गो एडिशन में कोई परेशानी नहीं होती है।

Next Stories
1 18,000 रुपये तक में पाएं बेस्ट मोबाइल, इनमें मिलेगी 6जीबी रैम, दमदार बैटरी और लाजवाब कैमरे
2 Samsung Galaxy M02: सैमसंग कल लॉन्च करेगा 7 हजार रुपये से सस्ता फोन, जानें स्पेसिफिकेशन
3 POCO M3 भारत में 2 फरवरी को होगा लॉन्च, 10 हजार रुपये होगी शुरुआती कीमत, जानें प्राइस और खूबियां
ये पढ़ा क्या?
X