ताज़ा खबर
 

रेलवे ने रद्द कर दीं 181 ट्रेन, 70 के रूट बदले

आपको भी आज अगर ट्रेन से यात्रा करनी है तो घर से निकलने से पहले एक बार चेक कर लें कि कहीं आपकी ट्रेन को भी तो रेलवे ने रद्द नहीं कर दिया है। अगर रद्द नहीं किया है तो रूट तो नहीं बदल दिया है।

अगर आपकी ट्रेन का रूट बदल दिया गया है तो आपको या तो अपना टिकट कैंसिल कराना पड़ेगा या फिर उस स्टेशन तक पहुंचना होगा जहां होकर ट्रेन जाने वाली है।

IRCTC Railway cancelled todays train list Check here: भारतीय रेलवे ने आज 8 अगस्त को चलने वाली 181 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। इतना ही नहीं रेलवे ने 70 ट्रेनों के रूट्स भी बदल दिए हैं। मतलब अब यह ट्रेन अपने उस रूट से नहीं जाएंगी जो रूट इनका पहले से ही निर्धारित है। आपको भी आज अगर ट्रेन से यात्रा करनी है तो घर से निकलने से पहले एक बार चेक कर लें कि कहीं आपकी ट्रेन को भी तो रेलवे ने रद्द नहीं कर दिया है। अगर रद्द नहीं किया है तो रूट तो नहीं बदल दिया है। कहीं ऐसा न हो कि आपने जिस ट्रेन से टिकट कराया है वह उस स्टेशन पर पहुंचे ही न जहां से आपको ट्रेन में बैठना है। अगर आपकी ट्रेन का रूट बदल दिया गया है तो  आपको या तो अपना टिकट कैंसिल कराना पड़ेगा या फिर उस स्टेशन तक पहुंचना होगा जहां होकर ट्रेन जाने वाली है।

रेलवे ने रद्द कर दीं 282 ट्रेन, 80 के बदल डाले रूट 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App