ताज़ा खबर
 

रेलवे ने रद्द कर दीं 276 ट्रेन, 160 रूट डायवर्ट

घर से निकलने से पहले एक बार चेक कर लें कि कहीं आपकी ट्रेन को भी तो रेलवे ने रद्द नहीं कर दिया है। अगर रद्द नहीं किया है तो रूट तो नहीं बदल दिया है।

irctc, Railway cancelled trains, Todays cancelled trains list, irctc tatkal ticket, irctc tatkal ticket booking, irctc tatkal ticket booking rules, irctc tatkal ticket booking timing, irctc tatkal ticket cancellation rules, irctc tatkal ticket cancellation, irctc tatkal ticket timing, irctc train ticket booking, irctc ticket booking, railway tatkal booking timings, railway tatkal booking reservations rules, railway tatkal booking cancellation chargesघर से निकलने से पहले ही चेक कर लें कि आपकी ट्रेन का स्टेटस क्या है।

इंडियन रेलवे ने आज 19 अक्टूबर को चलने वाली 276 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। इतना ही नहीं रेलवे ने 160 ट्रेनों के रूट्स भी बदल दिए हैं। मतलब अब यह ट्रेन अपने उस रूट से नहीं जाएंगी जो रूट इनका पहले से ही निर्धारित है। आपको भी आज अगर ट्रेन से यात्रा करनी है तो घर से निकलने से पहले एक बार चेक कर लें कि कहीं आपकी ट्रेन को भी तो रेलवे ने रद्द नहीं कर दिया है। अगर रद्द नहीं किया है तो रूट तो नहीं बदल दिया है। अगर आपकी ट्रेन का रूट बदल दिया गया है तो आपको या तो अपना टिकट कैंसिल कराना पड़ेगा या फिर उस स्टेशन तक पहुंचना होगा जहां होकर ट्रेन जाने वाली है। यहां सभी रद्द हुई ट्रेनों की लिस्ट नहीं दी गई है।

IRCTC: ट्रेन टिकट रिजर्वेशन-कैंसिलेशन के ये हैं नए नियम, जानिए किस चीज के कट रहे कितने रुपए

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अपने स्मार्टफोन पर वीडियो देखने और गेम खेलने के मिल रहे रोजाना रुपए, जानिए आप कैसे कमा सकते हैं
2 रेलवे ने कैंसिल कीं 272 ट्रेनें, यहां देखिए पूरी List
3 Xiaomi Redmi Note 8 Pro: फुल HD रिजॉल्यूशन, 64 मेगापिक्सल कैमरा, 4500mAh बैट्री; Note 7 Pro से अलग हैं Redmi Note 8 Pro की खूबियां, जानें कीमत
ये पढ़ा क्या...
X