रेलवे ने रद्द कर दीं 304 ट्रेन, 91 के बदल डाले रूट

आपको भी आज अगर ट्रेन से यात्रा करनी है तो घर से निकलने से पहले एक बार चेक कर लें कि कहीं आपकी ट्रेन को भी तो रेलवे ने रद्द नहीं कर दिया है।

Indian Railways, Railways, Indian Railways to run festive special trains, Indian Railways to run festival special trains during Durga Pooja, Diwali, Chhath Pooja, Jaipur-Delhi Cantt.-Jaipur special train, Chhatrapati Shivaji Terminus Mumbai–Lucknow Weekly Suvidha Special Train, jansattta newsतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (pc- Indian express)

इंडियन रेलवे ने आज 4 अक्टूबर को चलने वाली 304 ट्रेनों को रद्द कर दिया है। इतना ही नहीं रेलवे ने 91 ट्रेनों के रूट्स भी बदल दिए हैं। मतलब अब यह ट्रेन अपने उस रूट से नहीं जाएंगी जो रूट इनका पहले से ही निर्धारित है। आपको भी आज अगर ट्रेन से यात्रा करनी है तो घर से निकलने से पहले एक बार चेक कर लें कि कहीं आपकी ट्रेन को भी तो रेलवे ने रद्द नहीं कर दिया है। अगर रद्द नहीं किया है तो रूट तो नहीं बदल दिया है। कहीं ऐसा न हो कि आपने जिस ट्रेन से टिकट कराया है वह उस स्टेशन पर पहुंचे ही न जहां से आपको ट्रेन में बैठना है। यहां सभी रद्द हुई ट्रेनों की लिस्ट नहीं दी गई है इसलिए आप अपनी ट्रेन का स्टेटस ऑनलाइन चेक कर लें।

Next Stories
1 रेलवे ने रद्द कीं 317 ट्रेन, देखें फुल लिस्ट
2 Google Pixel 4 duo: लॉन्च से दो सप्ताह पहले ही लीक हुए फीचर्स, वीडियो में दिखा मोशन सेंस गेस्चर, जानें- अन्य खूबियां
3 Airtel: महज 65 रुपए के इस रिचार्ज में अब मिल रहा डबल टॉक टाइम, जानिए पूरा ऑफर
यह पढ़ा क्या?
X